ब्लैक ड्रेस में दिव्यांका त्रिपाठी का खूबसूरत अंदाज़
ब्लैक ड्रेस में दिव्यांका त्रिपाठी का खूबसूरत अंदाज़
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. दिव्यांका के साथ शो 'ये है मोहब्बतें' में काम कर रही अभिनेत्री और उनकी को स्टार अपूर्वा सिंह ने उनकी जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि दिव्यांका एक बेहतरीन अदाकारा है और वह आज भी जमीन से जुड़ी हुई कलाकार है. बता दे कि इन दिनों दिव्यांका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लॉन्ग ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है जिसके चलते वह काफी चर्चा में चल रही है.

दिव्यांका की ये तस्वीर बहुत वायरल हो रही है. खास बात यह है कि ब्लेक ड्रेस में दिव्यांका बेहद ही खूबसूरत लग रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है दिव्यांका अक्सर ही अपनी फनी वीडियोज और खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. पिछले दिनों उन्होंने अपने पति विवेक दहिया के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

गौरतलब है कि दिव्यांका टीवी के चर्चित शो 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा है. इस शो में वह इशिता भल्ला का किरदार निभा रही है. वहीं उनके साथ अभिनेता करण पटेल मुख्य भूमिका निभा रहे है. शो में करण पटेल रमन भल्ला के किरदार में है. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'बनू में तेरी दुल्हन' के जरिये की थी. इसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 'ये है मोहब्बतें' से मिली.

ये भी पढ़े

शॉर्ट ड्रेस में करिश्मा शर्मा ने दिखाया अपनी खूबसूरती का जादू

ऐसे तय किया सपना ने 'सुष्मिता' से 'सपना चौधरी' बनने का सफर

फिर भाभी जी वाले अंदाज़ में दिखी शिल्पा शिंदे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -