'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी के रियल लाइफ हसबैंड की एंट्री
'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी के रियल लाइफ हसबैंड की एंट्री
Share:

टीवी का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' को लेकर खबर आ रही है कि अब शो में कई बदलाव आएंगे. बताया जा रहा है शो में 8 महीने का लीप दिखाया जाएगा. इशिता अपने बेटे आदित्य को गोली मारेंगी जिसके बाद वो सलाखों के पीछे चली जाएंगी. रमन-इशिता के बीच दूरियां आ जाएंगी. अब ये सारे ट्विस्ट तो है ही बल्कि अब इस शो में एक और नया ट्विस्ट आने वाला है. खबरों की माने तो इस शो में अब अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के रियल लाइफ हसबैंड और अभिनेता विवेक दहिया फिर से एंट्री करने वाले हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि विवेक अपने इंस्पेक्टर के रोल यानि अभिषेक सिंह बनकर शो में वापसी करेंगे. यही नहीं बल्कि शो में वह अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की मदद करते नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि इन दोनों स्टार्स को एक साथ एक ही शो में दोबारा देखना काफी दिलचस्प हो सकता है. वहीं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के फैंस के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी होगी.

गौरतलब है कि इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है वहीं अभिनेता करण पटेल भी मुख्य भूमिका में है. दिव्यांका शो में इशिता भल्ला के किरदार में है तो वहीं करण पटेल रमन भल्ला की भूमिका में दिखाई दे रहे है. ये शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. वहीं शो में आये दिन शो निर्माता एक न एक ट्विस्ट लेकर आ रहे है जिसके चलते अब शो की टीआरपी में भी फायदा देखने को मिल रहा है. फिलहाल तो शो में अभिनेता विवेक दहिया का आना उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज हो सकता है.

ये भी पढ़े

'इंडियन आइडल' के 10वें सीजन की मेजबानी करेंगे मनीष पॉल

क्या आपने देखी 'हीरोपंती' की एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

बेबाक बयान के लिए मशहूर एकता कपूर इस शख्स के आगे कुछ नहीं बोल पाती है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -