बेबाक बयान के लिए मशहूर एकता कपूर इस शख्स के आगे कुछ नहीं बोल पाती है

अपने बेबाक बयान से लोगों के मुंह बंद करवाने वाली टेलीविजन शो और फिल्म निर्माता एकता कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में है. गौरतलब है कि एकता कपूर एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती है और वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेझिझक रखती है. लेकिन क्या आप जानते है कि जिनके सामने बोलने से पहले लोग दस बार सोचते है वहीं एकता कपूर एक शख्स के सामने बोल भी नहीं पाती है.

दरअसल यह बात हो रही है एकता कपूर के भतीजे यानी अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की. जी हां अपने भतीजे के सामने उनका गुस्सा एक दम गायब हो जाता है. ये बात बिलकुल सही हैं और ये राज़ किसी और ने नहीं बल्कि एकता कपूर की सबसे खास दोस्त रक्षंदा खान ने खोला हैं. रक्षंदा ने बताया कि मैं एकता को पिछले 17 सालों से जानती हूँ, एकता बहुत ही गुस्से वाली हैं और इसी वजह से सब इन्हे इंडस्ट्री की टाइग्रेस बुलाते है.

उन्होंने बताया कि, लेकिन एकता लक्ष्य के सामने एक क्यूट बच्ची की तरह हरकत करती है जिस पर यक़ीन कर पाना मुश्किल होता है. गौरतलब है कि एकता कपूर इन दिनों टीवी शो 'नागिन' के तीसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में है जिसका हाल ही में एक नया प्रोमो आया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि इस शो में एकता कपूर की बेस्ट फ्रेंड रक्षंदा खान भी होगी.

ये भी पढ़े

इस टीवी शो में नजर आएंगी 'हीरोपंती' की ये हॉट एक्ट्रेस

फिर मोनालिसा ने बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर किया तहलका

आखिर क्यों हाथ में बन्दूक लिए खूंखार अंदाज में नजर आए हितेन तेजवानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -