'इंडियन आइडल' के 10वें सीजन की मेजबानी करेंगे मनीष पॉल
'इंडियन आइडल' के 10वें सीजन की मेजबानी करेंगे मनीष पॉल
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल इन दिनों अपने नए शो को लेकर खूब सुर्खियां लूट रहे है. बताया जा रहा है कि वह इंडियन आइडल के 10वें सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे जिसके चलते उनका कहना है कि वह अपने इस शो की मेजबानी करने के लिए बेहद खुश है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मनीष ने कहा कि मैं इंडियन आइडल के 10वें सीजन के लिये मेजबान की भूमिका प्राप्त करने पर अति उत्साहित हूं. यह पहली बार है कि मुझे इंडियन आइडल में मेजबान के रूप में लाया गया है तो हाँ यह एक विशेष अनुभव बनने जा रहा है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह भारतीय टेलीविजन पर बेहतरीन प्रारूप में से एक है, जो सभी उम्मीदवारों के लिये एक मंच प्रदान करता है, सिर्फ उनके प्रदर्शन और उनकी प्रतिभा के आधार पर.

बता दे कि मनीष पॉल एक जाने माने होस्ट है जिन्होंने कई शोज होस्ट किये है. यही नहीं बल्कि मनीष पॉल की बेहतरीन होस्टिंग के लिए उन्हें 2011 में जी-सिने अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. मनीष पॉल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है, उन्होंने बतौर लीड एक्टर फिल्म 'मिकी वायरस' में अभिनेत्री एली अवराम के साथ काम किया है. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी. मनीष ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो सिटी के आरजे के तौर पर की थी.

ये भी पढ़े

क्या आपने देखी 'हीरोपंती' की एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

बेबाक बयान के लिए मशहूर एकता कपूर इस शख्स के आगे कुछ नहीं बोल पाती है

इस टीवी शो में नजर आएंगी 'हीरोपंती' की ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -