क्या सच में 'कसौटी जिंदगी के 2' की नई प्रेरणा बनेंगी दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस का आया ये रिएक्शन
क्या सच में 'कसौटी जिंदगी के 2' की नई प्रेरणा बनेंगी दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस का आया ये रिएक्शन
Share:

स्ट्रा प्लस का फेमस शो 'कसौटी जिंदगी के' में प्रेरणा और अनुराग की जोड़ी दर्शोकों को खूब पसंद हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर जब सामने आई कि सीरियल में अनुराग का किरदार प्ले करने वाले अभिनेता पार्थ समथान ने अपनी हेल्थ  का ध्यान रखते हुए सीरियल को छोड़ने का निर्णय लिया है, उसके बाद से ही फैंस बेहद दुखी हैं. हालांकि इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई थी कि ये बात सामने आई कि पार्थ संग उनकी सह-कलाकार एरिका फर्नांडिस भी सीरियल छोड़ने जा रही हैं और उनके स्थान पर सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी, प्रेरणा के किरदार में दिखाई देंगी. मगर एक्ट्रेस दिव्यांका ने इन बातों को अफवाह बता दिया है और कसौटी जिंदगी के प्रशंसक  को एक बार फिर से खुश होने का कारण मिल गया.

दरअसल, ये बात जब फैलनी प्रारंभ हुई कि सीरियल कसौटी जिंदगी के में प्रेरणा का किरदार प्ले करने वाली अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने भी पार्थ संग सीरियल छोड़ दिया है और उनके स्थान पर सीरियल ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी प्रेरणा का किरदार प्ले करती दिखाई देंगी तभी से सीरियल के फैन्स अलग-अलग बातें कर रहे थे.

इन अफवाह को बढ़ता देख खुद एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस बात को गलत बता दिया हैं और अपने  इंस्टाग्राम स्टोरी में इस खबर का जिक्र किया हैं कि वे कसौटी जिंदगी के का भाग बनने नहीं जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- KZK(कसौटी जिंदगी के) में प्रेरणा के किरदार में DTD(दिव्यांका त्रिपाठी दहिया). ये एक अफवाह है. उन लोगों के लिए मैं ये साफ़ कर रही हूं जो इस खबर को सुनकर हैरान हैं.

तारक मेहता ही नहीं बल्कि इन टीवी शो में भी काम कर चुकी है दिशा वकानी

बहुत ही प्यारी है सचिन और सुप्रिया की प्रेम कहानी

तीन माह बाद अपने बेटे से मिले श्वेता तिवारी के पति अभ‍िनव कोहली, साझा की खूबसूरत फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -