ब्रेकअप के बाद भी एक साथ नज़र आए दिव्या और वरुण
ब्रेकअप के बाद भी एक साथ नज़र आए दिव्या और वरुण
Share:

'बिग बॉस OTT' की विनर दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद ने मार्च में अपनी राहें अलग करने का एलान कर दिया था। अभिनेत्री ने खुद पोस्ट साझा कर इस बात की सूचना दी थी। हालांकि दोनों ने इसकी वजह आज तक नहीं बताई है। ब्रेकअप के हाल ही में दिव्या और वरुण साथ दिखाई दिए है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

फोटोज में दिव्या ग्रीन क्रॉप टॉप और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में अभिनेत्री हॉट दिख रही है। वहीं वरुण ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नज़र आ  रहे है। इतना ही नहीं यदि आप ध्यान दे देखेंगे तो वरुण दिव्या को प्रोटेक्ट करते हुए भी दिखाई दे रहे है। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और दोनों को दोबारा साथ में देख कर खुश हैं।

ख़बरों की माने तो दिव्या और वरुण की लव स्टोरी एमटीवी के शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के साथ शुरू हो चुकी है। इसी शो में वरुण ने दिव्या को प्रपोज कर दिया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों विवाह भी  करने वाले थे। दिव्या और वरुण ने अपना नया घर भी खरीद लिया था लेकिन फिर दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करके अलग हो गए। 

रमजान पर उर्फी ने पार की बेशर्मी की हदें....तो बोले यूजर्स-" रमजान के दिनों में तो अंग प्रदर्शन न कर....."

भारती सिंह के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, कहा- विक्की को भी नहीं है इस बात की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -