भारती सिंह के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
भारती सिंह के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी
Share:

भारती सिंह बीते कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है, लेकिन अब खबर आई है कि भारती सिंह मां बन गई हैं.  हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म  दे दिया है. यह खबर खुद भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्टके जरिए से अपने फैंस तक पहुंचाई है. ख़बरों की माने तो भारती के फैंस इस खबर को सुन बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो गए हैं. उनके चाहने वाले उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. भारती के पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की तो जैसी लाइन लग गई हो.

भारती सिंह ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपने लाइफ की सबसे  बड़ी जानकारी शेयर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन चुकी है हैं. उन्होंन बेटे को जन्म दिया है. भारती के लेटेस्ट पोस्ट से इस बात की सूचना मिली है. बता दें कि साझा की गई पोस्ट पर अर्जुन बिजलानी, जय भानुशाली, माही विज, विशाल सिंह के साथ ही जमकर सेलेब्स और फैंस कपल को बधाइयां  देने में लगे हुए है. 

इतना ही नहीं भारती सिंह अपने पूरे प्रेग्नेंसी के वक़्त काम पर गई हैं. वे एक रयलिटी शो होस्ट कर रही हैं. उनकी वीजियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती हुई दिखाई देती थी. फैंस उनके अंदाज और हिम्मत की तारीफ करते थकते नहीं हैं.

 

बेटे की गोद में बैठी हुई नज़र आई किरण खेर, बेटे ने कही ये बात

हलाल मीट को लेकर आपस में भिड़े जीशान और पायल....झगड़े- झगड़े में कर डाली मजहब की बात

बुर्ज के टॉप पर चढ़ी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, वायरल हुआ ये VIDEO

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -