सिद्धू को लेकर बोले सुखबीर बादल- ‘मिस गाइडेड मिसाइल’, पलटवार में सिद्धू ने कह डाली ये बात
सिद्धू को लेकर बोले सुखबीर बादल- ‘मिस गाइडेड मिसाइल’, पलटवार में सिद्धू ने कह डाली ये बात
Share:

चंडीगढ़: पिछले कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही इस बीच पंजाब कांग्रेस में जहां एक ओर कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद छिड़ा हुआ है, वहीं शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू को भटकी मिसाइल बताया। इसके उत्तर में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘वो भटकी मिसाइल नहीं बल्कि निशाने पर ही अटैक करते हैं। आप के भ्रष्टाचार के साम्राज्य पर हमला बोला है, जब तक पंजाब के खंडहरों पर आपके सुखविलास को सरकारी विद्यालयों तथा सरकारी हॉस्पिटल्स में नहीं बदल लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा।’

दरअसल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बुधवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए बादल ने बताया कि ‘सिद्धू एक मिसगाइडेड मिसाइल हैं, उन पर किसी का काबू नहीं है। वह स्वयं के साथ-साथ और को भी हानि पहुंचा सकते हैं। पंजाब को प्रदेश के विकास के बारे में सोचने वाले नेता की आवश्यकता है, अभिनय करने वाले मनुष्य की नहीं’।

वही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से उनके आवास पर भेंट की। इस बात की खबर सिद्धू ने ट्वीट कर दी। उन्होंने प्रियंका गांधी से अपनी भेंट की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया, प्रियंका गांधी वाड्रा से आज लंबी मीटिंग हुई। फोटो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही है। हाल में ही पंजाब विवाद के समाधान के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय पैनल का गठन किया। वही इस पैनल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा नवजोत सिंह सिद्धू सहित पंजाब के सभी विधायकों तथा सांसदों को तलब किया था तथा बारी-बारी से चर्चा की थी। 

AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व मंत्री ने लगाए संगीन आरोप

मालदीव ने भारतीय यात्रियों के लिए बॉर्डर से हटाए प्रतिबंध

डिजिटल इंडिया अभियान की छठी वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी करेंगे लाभार्थियों के साथ चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -