AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ FIR दर्ज, पूर्व मंत्री ने लगाए संगीन आरोप

चेन्नई: पूर्व मंत्री सी वी शणमुगम (Former Minister C V Shanmugam) की शिकायत के आधार पर AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला (VK Sasikala) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया और मोबाइल फोन के माध्यम से धमकी देने के आरोप में शशिकला और उनके समर्थकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है.

दरअसल, हाल ही में AIADMK की पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला ने ऑडियो क्लिपिंग के माध्यम से संकेत दिए थे कि वो जल्द पार्टी में वापस आएंगी. पार्टी को आय से अधिक संपत्ति के मामले में अरेस्ट कर लिया गया था, जिसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया. वहीं हाल ही में AIADMK के शीर्ष नेता के पलानीस्वामी ने कहा कि वी के शशिकला और उनके परिवार को लेकर पार्टी का स्टैंड स्पष्ट है. उनके लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है. 

इसके साथ ही उन्होंने इस मुद्दे पर पार्टी के संयोजक ओ पनीरसेल्वम से मतभेद होने के दावों को भी ख़ारिज कर दिया था. पार्टी के सह संयोजक पलानीस्वामी ने ऑडियो क्लिप (जिसमे शशिकला ने संकेत दिया है कि वह अन्नाद्रमुक पर नियंत्रण का प्रयास करेंगी) जारी करते हुए ‘भ्रम पैदा’ करने की कथित कोशिश को खारिज करते हुए कहा कि इस तरह की कोशिशें कभी कामयाब नहीं होंगी.

मालदीव ने भारतीय यात्रियों के लिए बॉर्डर से हटाए प्रतिबंध

डिजिटल इंडिया अभियान की छठी वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी करेंगे लाभार्थियों के साथ चर्चा

AIADMK की पूर्व नेता वीके शशिकला के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -