मालदीव ने भारतीय यात्रियों के लिए बॉर्डर से हटाए प्रतिबंध
मालदीव ने भारतीय यात्रियों के लिए बॉर्डर से हटाए प्रतिबंध
Share:

60 दिनों के बाद, द्वीप राष्ट्र मालदीव ने भारत और अन्य दक्षिण एशियाई देशों के पर्यटकों को द्वीपसमूह में लौटने की अनुमति दी है। 15 जुलाई से, यात्री एक बार फिर देश के स्टैंड-अलोन रिसॉर्ट्स और द्वीपों की यात्रा कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह द्वारा प्रत्येक देश में कोविड -19 स्थिति के आकलन के अधीन घोषणा की गई थी।

सोलिह ने मंगलवार को एक सार्वजनिक बयान में कहा कि उनकी सरकार का प्राथमिक उद्देश्य मई में चरम पर पहुंचने वाली महामारी की तीसरी लहर के कारण आवश्यक विस्तारित लॉकडाउन प्रतिबंधों के बीच देश की अर्थव्यवस्था को फिर से शुरू करना है।

सोलिह ने कहा कि कर्फ्यू के समय को घटाकर रात 8 बजे किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि रेस्तरां, जिम और सैलून सहित सभी श्रेणियों के व्यवसायों को गैर-कर्फ्यू घंटों के दौरान संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति होगी। गैर-कर्फ्यू घंटों के दौरान यात्रा करते समय निवासियों के लिए एक विशेष पास ले जाने की आवश्यकता को रोक दिया जाएगा। मस्जिदों को सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों के तहत सेवाओं को फिर से शुरू करने की अनुमति दी जाएगी। जिन व्यक्तियों ने कोविड -19 से अनुबंधित और बरामद किया है, उन्हें अनिवार्य संगरोध की आवश्यकता के बिना द्वीपों के बीच यात्रा करने की अनुमति दी जाएगी।

डिजिटल इंडिया अभियान की छठी वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी करेंगे लाभार्थियों के साथ चर्चा

BITSAT 2021 EXAM: एडमिशन टेस्ट के लिए घोषित हुई तारीख, आगे बढ़ी आवेदन की तिथि

बिक गया गोवा का सबसे मशहूर क्लब, मालिक ने इन लोगों पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -