Video : पत्नी दीपिका के विनर बनते ही पति शोएब ने सरेआम गोद में उठाकर जमकर किया प्यार...
Video : पत्नी दीपिका के विनर बनते ही पति शोएब ने सरेआम गोद में उठाकर जमकर किया प्यार...
Share:

आप सभी को बता दें कि अब बिग बॉस 12 का सफर फैंस के लिए खत्म हो चुका है जी हाँ, तीन महीने के इंतजार के बाद इस सीजन को अपना विनर मिल गया है. आप सभी को पता ही होगा कि वो विनर और कोई नहीं बल्कि टीवी की संस्कारी बहू दीपिका कक्कड़ हैं जिनके सपोर्ट में कई फैंस रहे. आप सभी को बता दें कि बीते कल दीपिका अपने भाई श्रीसंत के साथ फिनाले की रेस में पहुंची और जैसा की वह चाहती थी टॉप 2 में श्रीसंत उनके साथ मौजूद थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reality Shows Gupshap (@realityshowsgupshap) on

वहीं उस दौरान विनर बनने की जितनी खुशी दीपिका के चेहरे पर दिखाई दी, उतना ही प्यार शोएब ने दीपिका के लिए दिखाया. जी हाँ, बिग बॉस के मंच पर विनर का नाम सुनते ही शोएब ने दीपिका को गोद में उठा लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि यह पहले से ही तय था कि श्रीसंत फिनाले तक पहुंच सकते हैं और दीपिका ही उनके साथ होंगी.

ऐसे में ऐसा ही हुआ और दीपिका विनर बन गईं. फिलहाल दीपिक के विनर बनने की तगड़ी वजह उनकी लीडरशिप, पंगा और गेम प्लानिंग नहीं, इमोशनल कनेक्ट, अकेले खेलने की ताकत, बाकी स्टार्स दीपिका के सामने कमजोर रहे हैं. वहीं इस दौरान भले ही दीपिका से सभी दूर हो गए लेकिन दीपिका ने जमकर गेम खेला. दीपिका के सामने श्रीसंत,करणवीर,सृष्टि और अनूप जलोटा जैसे स्टार कंटेस्टेंट सभी कमजोर नजर आए और यह पहले से ही तय हो गया कि गेम तो दीपिका ही जीतेंगी.

दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ

कानून-व्यवस्था की समस्या के चलते सपना चौधरी के शो को नहीं मिली मंजूरी

बिग बॉस 12: फिनाले से पहले फूट-फूटकर रोये करणवीर बोहरा, वजह आपको भी रुला देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -