दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ
दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ
Share:

आप सभी को बता दें कि काफी लम्बे समय से सभी को 'बिग बॉस 12' का विनर जानने की उत्सुकता थी. ऐसे में बीते कल बिग बॉस की ट्रॉफी दीपिका कक्कड़ को मिली है. जी हाँ, यह काफी शानदार रहा. आप सभी को बता दें कि बीते कल श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच फाइनल मुकाबला था, लेकिन दीपिका कक्कड़ ने श्रीसंत को शिकस्त दे दी और 'बिग बॉस 12' जीत लिया है. बीते कल सलमान खान ने इसकी आधिकारिक घोषणा की और सभी को खुश कर दिया.

आप सभी को यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर पहले ही दीपिका को विजेता बताया गया था और इससे पहले जब सलमान ने श्रीसंथ व दीपिका से ट्रॉफी किसे मिलने से खुशी होगी तो दीपिका ने कहा-खुद को मिलने पर. इसी के आगे श्री ने कहा- दूसरे को मिलने पर. आप सभी को बता दें कि श्रीसंत ने अंतिम समय तक दीपिका के साथ भाई का रिश्ता निभाया और दीपिका शुरू से निभाती आ रहीं थीं.

पहले 'बिग बॉस 12'के ग्रैंड फिनाले में जमकर धमाल मचाया और बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान सहित टीवी कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस का तड़का लगाया. जो आप सभी ने देखा ही होगा. आपको बता दें कि कलाकारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से के ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगा दिया जो शानदार रहा.

कानून-व्यवस्था की समस्या के चलते सपना चौधरी के शो को नहीं मिली मंजूरी

बिग बॉस 12: फिनाले से पहले फूट-फूटकर रोये करणवीर बोहरा, वजह आपको भी रुला देगी

बिग बॉस 12: फिनाले से एक दिन पहले श्रीसंथ हुए बेघर, फैंस को लगा जबरदस्त झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -