कानून-व्यवस्था की समस्या के चलते सपना चौधरी के शो को नहीं मिली मंजूरी

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के मेरठ शहर में होने वाले शो को वहां के पुलिस प्रशासन ने रोक दिया है. खबर ये है की ये फैसला वहां की पुलिस द्वारा ठीक तरीके से कानून व्यवस्था न हो पाने के कारण ली है पुलिस प्रसाशन के इस निर्णय के बाद सपना चौधरी के हज़ारो फैन खासे निराश दिख रहे है. दरअसल मेरठ पुलिस ने कानून व्यवस्था पूरी न हो पाने का हवाला देते हुए वहां होने वाले सपना चौधरी के कार्यक्रम को आयोजित करने कि इजाजत देने से मना कर दिया. साथ ही दूसरी तरफ प्रशासन की बिना अनुमति कार्यक्रम का प्रचार प्रसार करने के मामले में कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ उस क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सदर बाजार थाने में शिकायत भी दर्ज की करायी है.

थाने के एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि 04 जनवरी,2019 को भैंसाली मैदान में सपना चौधरी का ये कार्यक्रम होने वाला है ऐसी जानकारी मिली थी. वहीं इस कार्यक्रम के आयोजकों ने भी इस कार्यक्रम का काफी प्रचार प्रसार कर दिया था. इसके बाद जब ये मामला पुलिस प्रशासन के पता चला कि बिना उनकी अनुमति के ही पूरे शहर में टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई है तो पुलिस प्रशासन ने इस पर तुरंत  एक्शन लिया.

खबरों के मुताबिक इस कार्यक्रम का आयोजन 4 जनवरी को सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत भैसाली मैदान में एक प्राइवेट कम्पनी जिसका नाम मैसर्स श्रवार्ज कॉप्फ ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड है के द्वारा आयोजित किए जाने का प्रचार किया गया है. यही नहीं कंपनी ने इसके लिए 1000 रुपए में खड़े होने और 3000 रुपए में सोफे पर बैठने की टिकट होने की बात कहकर वहां के लोगों को बहुत सारे टिकट बेचे है. वहीं कंपनी की तरफ से ये भी दावा किया जा रहा है कि उनकी तरफ से सभी तरह की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है.

एक्टिंग के बाद अब राजनीति में हाथ आज़माना चाहती हैं एंजेलीना जोली!

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा!

'जीरो' में इस तरह शाहरुख़ को बनाया गया बौना, मेकिंग वीडियो आया सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -