PM मोदी और JP नड्डा को दिग्विजय सिंह ने दी सलाह, कहा- 'फोन कर ममता का हाल जानिए'
PM मोदी और JP नड्डा को दिग्विजय सिंह ने दी सलाह, कहा- 'फोन कर ममता का हाल जानिए'
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी इस समय अस्पताल में हैं। जी दरअसल बीते दिनों उन पर कथित हमला हुआ था और इसे लेकर अब बंगाल में सियासी पारा चढ़ चुका है। एक तरफ तो टीएमसी इसे हमले का नाम दे रही है और वहीं दूसरी ओर विपक्षी दल इसे राजनीतिक नाटक कह रहा है। अब इन सभी के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ममता बनर्जी की हेल्थ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधा है।

हाल ही में उन्होंने कहा, 'उन्हें ममता बनर्जी फोन कर उनका हाल जानना चाहिए।' हाल ही में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'कम से कम मोदी जी या नड्डा जी ममता को फोन कर उनका हाल पूछ सकते हैं। स्वस्थ लोकतंत्र की पहचान बन चुके ये छोटे-छोटे उपनाम खो रहे हैं। बुरा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि ममता बनर्जी के पैरों में चोट लगने के कारण उनके सभी चुनावी रैलीयां 14 मार्च तक के लिए कैंसिल कर दी गई है।

जी दरअसल ममता को चोट लगने के कारण वह अब चुनाव प्रचार नहीं करेंगी इसी वजह से उनके सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। वहीं खबर यह भी है कि ममता बनर्जी ने कहा है वह व्हीलचेयर पर बैठकर बाहर आएंगी और सभी से मिलेंगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसी के साथ उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ उनकी जीत के लिए भी उनके फिर से 'असीमति ऊर्जा' प्राप्त करने कामना की हैं।

आज शाम को होगा इंडिया और इंग्लैंड के बीच कड़ा मुकबला, ये खिलाड़ी करेंगे मैच की ओपनिंग

शोधकर्ताओं का बड़ा खुलासा, कहा- एस्ट्राजेनेका वैक्‍सीन से हो सकती है ब्लड क्लॉटिंग की शिकायत

West Bengal Election: मंदिर में पूजा कर पर्चा भरने निकले शुभेंदु अधिकारी, 3 केंद्रीय मंत्रियों के साथ करेंगे रोड शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -