West Bengal Election: मंदिर में पूजा कर पर्चा भरने निकले शुभेंदु अधिकारी, 3 केंद्रीय मंत्रियों के साथ करेंगे रोड शो
West Bengal Election: मंदिर में पूजा कर पर्चा भरने निकले शुभेंदु अधिकारी, 3 केंद्रीय मंत्रियों के साथ करेंगे रोड शो
Share:

कोलकाता: नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी बीजेपी कैंडिडेट के रूप में कुछ ही देर में पर्चा भरने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शुभेंदु इसके लिए घर से हल्दिया स्थित एसडीओ कार्यालय के लिए निकल चुके हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शुभेंदु अधिकारी के साथ नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बाबुल सुप्रियो और धर्मेंद्र प्रधान उपस्थित रहने वाले हैं। आज केंद्रीय मंत्रियों के साथ शुभेंदु अधिकारी रोड शो भी करने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि नंदीग्राम सीट से उनका टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी से मुकाबला है।

आपको हम यह भी बता दें कि CM ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है, लेकिन नामांकन दाखिल करने के बाद जनसंपर्क के दौरान वह घायल हो गई थीं। इस समय ममता बनर्जी अस्पताल में हैं। वैसे उनके ऊपर हुए कथित हमले को लेकर आज तृणमूल कांग्रेस मौन जुलूस निकालने वाली है। अब बात करें शुभेंदु अधिकारी के बारे में तो वह नामांकन दाखिल करने के लिए घर से निकल चुके हैं। जी दरअसल उनके साथ आज केंद्रीय मंत्री भी मौजूद रहने वाले हैं। घर से निकलने के बाद सबसे पहले शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम के शहीदों को नमन किया। उसके बाद वह सिंहवाहिनी मंदिर पहुंचें।

सिंहवाहिनी मंदिर में उन्होंने पूजा की और मंदिर से निकलने के बाद उन्होंने आम लोगों से बातचीत की। अंत में वह वहां से नंदीग्राम बाजार में स्थित जानकीनाथ मंदिर पहुंचे और वहां उन्होंने राम-सीता और हनुमान जी की पूजा की। इस बीच मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मेरा रिश्ता बहुत ही पुराना है। ममता बनर्जी जब चुनाव आते हैं, तो पांच साल के बाद आती हैं। लोग उन्हें पराजित करेंगे। मैं आज नामांकन पत्र दाखिल करूंगा और मैं खुद ही नंदीग्राम का वोटर हूं।'

महाराष्ट्र समेत इन राज्यों में भी बढ़ा कोरोना का आतंक, अब तक इतने लोगों ने गवाई अपनी जान

महात्मा गांधी को साबरमती आश्रम में PM मोदी ने किया नमन, अर्पित की पुष्पांजलि

महाराष्ट्र में कोरोना का साया और भी गहराया, 24 घंटों में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -