अतीक-अशरफ हत्याकांड पर दिग्विजय सिंह ने थोड़ी चुप्पी, कही ये बातें
अतीक-अशरफ हत्याकांड पर दिग्विजय सिंह ने थोड़ी चुप्पी, कही ये बातें
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी यूपी के प्रयागराज में हुए अतीक अहमद एवं अशरफ अहमद हत्याकांड पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। योगी सरकार पर हमला बोलते हुए दिग्विजय सिंह ने कुछ सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि इस हत्याकांड की तह तक जाकर उन व्यक्तियों का पता लगाना भी आवश्यक है जिनका सहयोग अतीक को मिल रहा था।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह योगी सरकार से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया, 'क्या ED, IT, CBI एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नियुक्त न्यायिक जांच आयोग अतीक को सहयोग करने वाले नेता, बिल्डर्स, अफसर आदि के नाम भी उजागर कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी?' दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को जांच आयोग के टर्म ऑफ रिफरेंस में भी इसका उल्लेख करना चाहिए। दरअसल, अभी तक दिग्विजय सिंह ने अतीक अहमद एवं अशरफ अहमद हत्याकांड में चुप्पी साध रखी थी। 

उन्होंने सोमवार को अपनी तरफ से सवाल उठाए हैं। अभी उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से तो कोई जवाब सामने नहीं आया है मगर मध्य प्रदेश के भाजपा नेता अवश्य तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि दोषियों के सिलसिले अफसरों, बिल्डर्स आदि से जरूर होते हैं। इनकी खुली जांच होनी चाहिए। उन्होंने यह भी लिखा है कि अतीक अहमद कांड के पीछे कौन लोग हैं? इसका खुलासा किया जाना चाहिए। दिग्विजय सिंह के पहले कमलनाथ भी इस मामले में सवाल दाग चुके हैं।

'कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने के केस कांग्रेस पार्टी लड़ेगी', दिग्विजय सिंह ने लिया बड़ा फैसला

अजित पवार के भाजपा से हाथ मिलाने पर क्या बोले संजय राउत और शरद पवार ?

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बड़ा आव्हान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -