अजित पवार के भाजपा से हाथ मिलाने पर क्या बोले संजय राउत और शरद पवार ?
अजित पवार के भाजपा से हाथ मिलाने पर क्या बोले संजय राउत और शरद पवार ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच अब उद्धव गुट वाली शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है. NCP नेता अजीत पवार के NDA गठबंधन में शामिल होने की अटकलों पर राउत ने कहा कि NCP के 20-25 विधायको के जाने से पार्टी नहीं टूटती है. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ED या CBI के जरिए एनसीपी नेताओं पर भी दवाब डाला जा रहा है.

वहीं NCP प्रमुख शरद पवार ने भी अजीत पवार के बारे में आ रही खबरों पर जवाब दिया है. पवार ने कहा कि, 'ये बातें मीडिया की देन हैं, हमारे दिमाग में नहीं हैं. मैं मुंबई जा रहा हूं. हम पार्टी को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं. कोई और विचार नहीं है. सभी नेताओं की तरह अजीत पवार भी चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं, और कुछ नहीं.' शरद पवार ने आगे कहा कि, 'कुछ लोग केवल खबर बना रहे हैं, इसके सिवा इन बातों का कोई अर्थ नहीं हैं. जो चर्चा आपके मन में वो हम में से किसी के मन में नही है , इसलिए इसका कोई महत्व नहीं है.

शरद पवार ने कहा कि, मैं NCP के बारे में कह सकता हूं कि इस पार्टी में काम करने वाले सभी नेता एक विचार से पार्टी को कैसे सशक्त  किया जाए, इस पर काम कर रहे हैं. ऐसा सुनने में आया कि विधायकों की मीटिंग है, यह बात बिलकुल झूठी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल अपने चुनाव क्षेत्र में काम कर रहे हैं. अजीत पवार भी लगे हुए हैं. मैं यहां हूं, इसके सिवा मीटिंग बुलाने का किसी को अधिकार ही नहीं है.'

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया बड़ा आव्हान

'बस समय का इंतज़ार, बंगाल में बनेगी भाजपा सरकार..'- दिलीप घोष का बड़ा दावा

यूपी निकाय चुनाव: अखिलेश-जयंत का गठबंधन ख़त्म ! कई सीटों पर दोनों ने उतार दिए उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -