जय श्री कृष्णा में बनी थी कान्हा, आज ऐसी दिखती है यह लड़की

लॉकडाउन की वजह से पुराने टीवी सीरियल्स हर चैनल्स पर खूब दिखाए जा रहे हैं. दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत के बाद विभिन्न चैनलों पर पुराने सीरियल्स का रिटेलिकास्ट चल रहा है. वहीं इसमें मशहूर सीरियल जय श्री कृष्णा का नाम भी शामिल है. वहीं इस सीरियल में भगवान कृष्ण के बचपन का रोल धृति भाटिया ने प्ले किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थी. क्या आपको पता है कि धृति भाटिया अब बड़ी हो गई हैं. अब कैसी दिखती हैं जय श्री कृष्णा की क्यूट धृति आइए देखते हैं. वहीं धृति भाटिया का इंस्टाग्राम अकाउंट है जहां पर वे अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

फ़िलहाल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट अभी वैरिफाइड नहीं  है. अब इस बात पर संशय है कि ये धृति का खुद का अकाउंट है या नहीं मगर इस पर उनकी कई सारी अनसीन फोटोज हैं जिसमें वे बहुत क्यूट लग रही हैं. वहीं धृति ने साल 2008 में कलर्स पर टेलिकास्ट होने वाले शो जय श्री कृष्णा में भगवान के बचपन का रोल प्ले किया था. उस समय वे बहुत छोटी थीं. उनकी मोहक मुस्कान पर सभी का दिल आ गया था.धृति अब भी बेहद क्यूट दिखती हैं और उनकी मुस्कान भी ठीक वैसी ही है जैसी सीरियल के दौरान हुआ करती थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिस समय धृति ने कृष्णा का रोल प्ले किया था उस दौरान वे केवल 3 साल की थीं. वहीं लोगों को वे नन्हीं कृष्णा के रूप में इतनी प्यारी लगी थीं कि सभी उन्हें देखने के लिए सीरियल जय श्री कृष्णा के आने का इंतजार किया करते थे. वहीं इस सीरियल को सागर पिक्चर्स के बैनर तले, रामानंद सागर के बेटे मोती सागर ने बनाया था.वहीं  ये सीरियल दूरदर्शन पर टेलिकास्ट होने वाले रामानंद सागर के पॉपुलर शो श्री कृष्णा का रीमेक था. अब ये सीरियल फिर से कलर्स पर टेलिकास्ट किया जा रहा है.

शहनाज़ से लड़ाई के चक्कर में हिमांशी ने इस शख्स पर निकला अपना गुस्सा

महाभारत : दुर्योधन ने भीम को दिया जहर

श्रीराम-सीता के विवाह के बाद मंथरा ने कैकई को भड़काया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -