डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय
डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय
Share:

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और वह टीवी की नागिन के नाम से जानी जाती हैं. वह अपने हुनर का जलावा जल्द ही डांस प्लस 4 के ग्रैंड फिनाले में दिखाने वाली हैं. जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी रॉय ग्रैंड फिनाले में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि यह एक्ट्रेस अपनी क्यूट अदाओं और शानदार डांस के साथ लोगों का दिल जीतने में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ेंगी और इस दौरान मौनी रॉय बॉलीवुड की डिवाज को ट्रिब्यूट देंगी.

आप सभी जानते ही हैं कि मौनी बेहतरीन डांस करती हैं और कई बार वह अपने डांस के जलवे दिखा चुकीं हैं. वहीं डांस प्लस 4 के फिनाले में वह लेजेंड वैजयंतीमाला के गाने ‘चड्ढो गयो पापी बिछुआ’, एवरग्रीन हेलेन के ‘महबूबा महबूबा’, दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के ‘इन आंखों की मस्ती के’, श्रीदेवी के गाने काटे नहीं कटे के साथ-साथ धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के चार्टबास्टर गाने घाघरा पर डांस करेंगी.

वहीं इन बेहतरीन गानों पर डांस करते हुए मौनी रॉय फिर से लोगों के दिलों में पुरानी यादों ताजा कर देंगी जो आप सभी के लिए दिल को खुश कर देने वाला होगा. अब बात करें काम की तो मौनी रॉय जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देगी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी हैं इसी के साथ वह और भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

हिंदुस्तान बायो डीजल पंप शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा: नेहा पेंडसे

सनाया ईरानी के घर आया नन्हा मेहमान, देखकर शॉक्ड रह गये फैंस

संस्कार भूल अपनाई हॉट अदाएं दिखाती नजर आई 'जीजी मां' की फाल्गुनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -