अब आएगा ये रिश्ता का सबसे बड़ा ट्विस्ट, जानकर सन्न रह जाएंगे आप
अब आएगा ये रिश्ता का सबसे बड़ा ट्विस्ट, जानकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

आप सभी इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है शो देख हां रहे होंगे. यह शो इन दिनों बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में बना हुआ है. आपको बता दें कि यह शो इस वक्त अपने ट्विस्ट के चलते टीआरपी पर नंबर 3 पर पहुंच गया है और सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में आने वाले दिनों में शो में कार्तिक और नायरा की जिंदगी का ये बड़ा राज खुलने वाला है और जो होने वाला है वह शो का सबसे बड़ा ट्विस्ट होने वाला है. आपको बता दें कि फिलहाल कार्तिक-नायरा, नक्ष और कीर्ति की जिंदगी एक्सीडेंट के बाद पूरी तरह से बदल गई है और सब कुछ अलग हो चुका है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में शो में नायरा और कार्तिक अपनी बेटी को खो चुके हैं और कार्तिक ने कीर्ति के बेटे को नायरा का बच्चा बता कर सबसे ये सच्चाई छिपा कर रखी है. वहीं अब आने वाले वीक में नायरा और कार्तिक की बेटी को लेकर शो में बड़ा खुलासा हो सकता है जो सभी को चौका देगा.

आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और कार्तिक के बेटे के नामकरण की तैयारी चल रही है और इस दौरान कार्तिक को ब्लैकमेल करने की प्लानिंग नर्स ने शुरू कर दी है जो बहुत ही रोमांचक मोड़ ले आई है. वहीं अब शो में यह तो साफ हो गया है कि नर्स गोयनका परिवार में पैसे के लालच में आयी है और इसी के चलते वह कार्तिक को बार-बार ब्लैक मेल कर रही है ताकि वह उससे खूब सारे पैसे ले सके. ऐसे में इन दिनों कार्तिक से अपना मुंह बंद रखने के लिए वह खूब पैसा मांग रही है जो वह पहले भी मांग चुकी है.

डांस प्लस 4 में धमाकेदार प्रस्तुति देंगी नागिन मौनी रॉय

हिंदुस्तान बायो डीजल पंप शहरी क्षेत्रों में भी फायदेमंद होगा: नेहा पेंडसे

संस्कार भूल अपनाई हॉट अदाएं दिखाती नजर आई 'जीजी मां' की फाल्गुनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -