धार: जेल में हुई कैदी की मौत,  परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
धार: जेल में हुई कैदी की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Share:

धार: धार जिला मुख्यालय स्थित जेल में एक कैदी की मौत का केस भी सामने आया है। खबरों का कहना है कि केदी भेरूलाल पुत्र बगदीराम निवासी हनुमंत्याकाग सरदारपुर बलात्कार के केस में इंदौर सेंट्रल जेल में 11 वर्ष की सजा काट रहा था, 11 फरवरी को उसे सेंट्रल जेल इंदौर से धार जिला जेल में ITI की ट्रेनिंग के लिए भेजा गया था ।

सोमवार को बेहोशी हालत में वह बाथरूम में पाया गया है। जेल प्रशासन ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया जा चुका है। इस बात की सूचना परिजनों को दी जा चुकी है।

बुधवार को जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा उसका पोस्टमार्टम भी कर दिया है। इस बीच मृतक के परिजन मारपीट का इल्जाम लगा रहे हैं। परिजनों ने जिला जेल के बाहर बहुत देर तक नारेबाजी की। कहा जा रहा है कि घटना के विरोध में कैदियों ने भूख हड़ताल करते हुए अंदर नारेबाजी भी की। इस घटना के बाद जिला जेल प्रशासन के अधीक्षक आर.आर डांगीने कहा है कि भैरू नामक युवक जेल बंद होने के बीच बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में पाया था। हमने तत्काल उसे जिला चिकित्सालय भेजा था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के जांच के लिए हमने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना भी दे दी गई है। इसमें 10 से 11 लोगों द्वारा मारपीट किए जाने की बात प्राथमिक तौर पर सामने आ चुकी है।

दिल्ली में विदेशी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, ऑटो चालक समेत 4 पर FIR

दोस्त की हत्या करने के बाद 2 रात शव के साथ सोया कातिल, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

हैरतंअगेज! कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही मां की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -