दिल्ली में विदेशी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, ऑटो चालक समेत 4 पर FIR
दिल्ली में विदेशी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, ऑटो चालक समेत 4 पर FIR
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक 21 वर्षीय म्यांमार की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने एक ऑटो ड्राइवर सहित 4 के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. आरोप है कि 23 फरवरी की रात ऑटो ड्राइवर ने बहला-फुसलाकर उसे बैठाया और उसके मुंह पर कपड़ा लगाकर बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया, तो अपने आप को एक रूम में पाया. ऑटो चालक ने अपने तीन साथियों संग मिलकर बलात्कार किया. उसके बाद किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर एक वीरान जगह पर छोड़कर फरार हो गए.

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनसान जगह युवती को देख दो सिख युवकों ने उसे उठाया और आपने घर ले जाकर खाना खिलाया. उसके बाद युवती को उसके घर छोड़ा. युवती ने अपनबे परिवार वालों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद परिजन ने कालिंदी कुंज थाना में केस दर्ज कराया. पुलिस के अनुसार, आरोपियों की खोजबीन की जा रही है. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दरअसल, म्यांमार मूल निवासी युवती अपने पति का उपचार कराने के लिए दिल्ली आई हुई है. पीड़िता वेस्ट दिल्ली स्थित विकासपुरी इलाके में एक किराए के रूम में बेटी और पति संग रहती है. पुलिस के अनुसार, युवती ने बेहद संगीन आरोप लगाए हैं. एक टीम गठित की गई है. आरोपियों की शिनाख्त के बाद उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पीड़िता का कहना है कि ऑटो ड्राइवर ने पहले बहला-फुसलाकर बैठाया. इसी बीच एक कपड़ा मुंह पर लगा दिया, बेहोश होने के बाद एक कमरे में होश आया. इसके ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ उसका बलात्कार किया. अलगे दिन सुनसान जगह छोड़कर भाग गए. जाते-जाते किसी से कुछ कहने पर हत्या की धमकी दी. डर के मारे पीड़िता किसी से कुछ कह नहीं सकी. परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद थाने में शिकायत दी गई.

दोस्त की हत्या करने के बाद 2 रात शव के साथ सोया कातिल, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

हैरतंअगेज! कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही मां की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

मेला देखकर लौट रही नाबालिग के साथ 10 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, सैमुअल-माइकल सहित 4 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -