हैरतंअगेज! कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही मां की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
हैरतंअगेज! कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही मां की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रांची: झारखंड के चाईबासा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक बेटे ने मां को मार डाला। टांगी से काटकर बुजुर्ग मां का क़त्ल कर दिया। सनसनीखेज हत्याकांड की वजह और भी हैरान करने वाली है। शुरूआती जानकारी में यह बात सामने आई है कि मां द्वारा निरंतर अपशब्द कहे जाने से बेटा क्षुब्ध था। घटना झारखंड के अति नक्सल प्रभावित चाईबासा जिले की है। अपराधी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, चाईबासा के टोंटो थानाक्षेत्र अंतर्गत सेरेंगसिया गांव में रविवार को 60 वर्षीय कमला ग्वालिन का क़त्ल टांगी से काटकर कर दिया गया। मृतका के 40 वर्षीय बेटे शिबो गोप ने टांगी से पीठ व गर्दन पर वारकर मां का क़त्ल कर दिया। पुलिस से अपराधी ने कहा कि उसकी बूढ़ी मां दिनभर गालियां बकती थी। उसे और उसकी पत्नी को श्राप देती थी। 

घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी बेटा ने अपने मोबाइल से टोंटो थाना पुलिस को घटना की खबर दी एवं स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया एवं लाश का पंचनामा करने के पश्चात् सोमवार को सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतका के छोटे बेटा ने बताया कि मां दिन भर कुछ न कुछ बोलते रहती थी। बड़ा बेटा शिवो गोप और बहू को श्राप भी देते रहती थी। इसकी वजह से बड़ा बेटा तंग आ गया था। इसके बाद रविवार शाम को घटना को अंजाम दिया।

हादसे का शिकार हुई नेपाल से आई बारात, दर्जनों लोग हुए लहूलुहान

'लालू यादव से डर गई मोदी सरकार', लैंड फॉर जॉब मामले में समन पर बोलीं राबड़ी देवी

इंदौर टेस्ट से पहले कप्तान रोहित ने बताया टीम इंडिया का प्लान, WTC फाइनल पर है फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -