दोस्त की हत्या करने के बाद 2 रात शव के साथ सोया कातिल, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
दोस्त की हत्या करने के बाद 2 रात शव के साथ सोया कातिल, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मामूली कहासुनी के चलते दोस्त ने ही डोरीलाल का क़त्ल कर दिया था। पुलिस के डर से उसने शव को बोरे में बंद कर गेहूं के खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को डोरीलाल (40 वर्ष) पुत्र उमराव लाल निवासी ग्राम बहादुरपुर बहेड़ी, बरेली का शव वार्ड 7 में गेहूं के खेत में बंद बोरे में पड़ा मिला था। क़त्ल के पश्चात् दो रातों तक अपराधी कमरे में रखे शव के साथ सोता रहा। डोलीलाल अपने दोस्त साबिर पुत्र मो. अजीज निवासी वार्ड 7 के साथ रहता था। घटना के पश्चात् से साबिर अपने घर को ताला लगाकर फरार था। डोरीलाल की पत्नी सावित्री देवी ने पुलिस को तहरीर देकर पति के क़त्ल का आरोप साबिर पर लगाया था। पुलिस ने मुखबिर की खबर पर सोमवार सुबह लगभग 11 बजे अपराधी साबिर को खुरपिया मोड़ से गिरफ्तार कर लिया।

वही साबिर की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक सूजा, जूट की सुतली, प्लास्टिक की पन्नी जब्त की। सोमवार को कोतवाली परिसर में घटना में खुलासा करते हुए सीओ सितारगंज ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि डोरीलाल एवं साबिर गहरे दोस्त थे। डोरीलाल वार्ड 7 स्थित साबिर के घर में ही रहता था। दोनों शराब के आदी थे तथा परिवार से अलग अकेले रहते थे। पिछले बुधवार की रात शराब के ज्यादा नशे में साबिर और डोरीलाल के बीच मामूली कहासुनी हो गई। तत्पश्चात, साबिर ने डोरीलाल को थप्पड़ मार दिया। डोरीलाल बेहोश होकर गिर गया। कुछ वक़्त पश्चात् उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

डोरीलाल के बेहोश होने के पश्चात् साबिर रात में ही एक प्राइवेट क्लीनिक के कपाउंडर को बुलाकर लाया। कपाउंडर ने डोरीलाल की हालत देखकर उसे सीएचसी ले जाने की सलाह दी तथा वहां से चला गया। साबिर ने बताया कि कुछ देर में ही डोरीलाल की मौत हो गई। साबिर ने पुलिस के भय से डोरीलाल के शव को कमरे में ही रखा और दो रातों तक कमरे में उसके समीप ही सोता रहा। दुर्गंध आने पर शुक्रवार रात साबिर ने शव को प्लास्टिक की पन्नी में लपेट कर बोरे में डाल दिया। तत्पश्चात, उसने शव को अपने घर के नजदीक गेहूं के खेत में फेंक दिया। बता दे कि साबिर की हल्द्वानी में मछली की दुकान है, जिस पर उसका भाई बैठता है। इससे साबिर को 500 रुपये प्रतिदिन मिलते थे। साबिर का निकाह साल 2012 में बरेली से हुआ था, मगर उसकी पत्नी नुसरत परवीन उसे एक वर्ष पश्चात् ही छोड़कर चली गयी थी। साबिर की शराब की लत को देखते हुए उसकी मां भी दो महीने पहले अपने दूसरे पुत्र के पास चली गई थी। दूसरी तरफ, डोरीलाल भी शराब का आदी था। इस कारण दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई थी। डोरीलाल भी अपनी पत्नी बच्चों को छोड़कर साबिर के साथ रहने लगा।

हैरतंअगेज! कलयुगी बेटे ने कर डाली अपनी ही मां की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

मेला देखकर लौट रही नाबालिग के साथ 10 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, सैमुअल-माइकल सहित 4 गिरफ्तार

तंत्र-मंत्र के के नाम पर महिलाओ से करता था शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -