देवोलीना ने शहनाज पर कसा तंज, कहा- मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट
देवोलीना ने शहनाज पर कसा तंज, कहा- मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट
Share:

लोकप्रय टीवी शो बिग बॉस 14 के कई चेहरों की सीजन 13 के कंटेस्टेंट्स से तुलना की जा रही है। इनमें जो नाम सबसे आगे है वो निक्की तंबोली का है। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को फर्स्ट डे से शहनाज गिल की कॉपी कहा जा रहा है। अब एक्स कंटेस्टेंट देवीलीना ने निक्की पर टिप्पणी की है। साथ ही अपने सीजन की एक कंटेस्टेंट पर निशाना साधा है।

देवोलीना ने ट्वीट में लिखा- निक्की तंबोली कॉपी कैट है जो कि मुझे बिग बॉस 13 के मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट की याद दिलाती है। उफफ।। हालांकि देवोलीना ने अपने ट्वीट में किसी का स्पष्ट रूप से नाम नहीं लिया है। किन्तु उपयोगकर्ता इसे शहनाज गिल पर कमेंट मान रहे हैं। देवीलीना के इस ट्वीट पर शहनाज गिल के प्रशंसक भी भड़के हैं तथा नाराजगी व्यक्त की है। शहनाज गिल एवं देवोलीना की बिग बॉस 13 में नहीं बनती थी। शो समाप्त होने के पश्चात् भी दोनों के प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया जंग छिड़ी थी। 

वही शहनाज के प्रशंसक ने देवोलीना के बारे में कई अपशब्द कहे थे। जिसके पश्चात् देवोलीना ने शहनाज को बहुत खरी खोटी भी सुनाई थी। देवोलीना ने सीजन 13 में भाग लिया था। किन्तु बैक इंजरी के चलते देवोलीना को बीच में ही अपनी जर्नी को समाप्त करना पड़ा था। देवोलीना बिग बॉस के पश्चात् अब साथ निभाना साथिया 2 में दिखेंगी। एक बार फिर देवोलीना गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली हैं। जल्द शो ऑनएयर होगा। वही यदि बात करें, बिग बॉस 14 की तो शो आहिस्ता-आहिस्ता फॉर्म में आ रहा है। कंटेस्टेंट्स ने अपने पत्ते खोलने आरम्भ कर दिए हैं। साथ ही शो में आगे काफी कुछ इंटरेस्टिंग हो सकता है।

छोटे परदे पर जूही असलम की वापसी बढ़ाएगी सबकी मुश्किलें

सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली की नजदी​कियों पर भड़का इस एक्टर का गुस्सा

हिना खान का फोटोशूट देख भड़के फैंस, कहा- 'बिग बॉस 14 स्क्रिप्टेड है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -