सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली की नजदी​कियों पर भड़का इस एक्टर का गुस्सा
सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली की नजदी​कियों पर भड़का इस एक्टर का गुस्सा
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस-14' आरम्भ होते ही सुर्ख़ियों आ गया है। शो में हर पल एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। घर में एक बार फिर ऑडियंस को झगड़ा, रोमांस तथा ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं पिछली बार की भांति इस बार भी सिद्धार्थ शुक्ला शो सुर्खियों बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ बीते शो में अपने गुस्सैल नेचर तथा शहनाज गिल संग अफेयर की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे। 

वही इस बार सिद्धार्थ शुक्ला दक्षिण भारतीय अभिनेत्री निक्की तंबोली संग फ्लर्टिंग नेचर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों को लेकर कई फोटोज तथा वीडियो भी सामने आ रहे हैं। किन्तु निक्की तथा सिद्धार्थ के बीच की ये नजदीकियां किसी को पसंद नहीं आ रही है। ये कोई और नहीं बल्कि अभिनेता अली गोनी हैं। अली गोनी ने सिद्धार्थ शुक्ला तथा निक्की तंबोली के मध्य की बॉन्डिंग को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में निक्की के लिए अली गोनी के क्रोध को स्पष्ट देखा जा सकता हैं। 

अभिनेता अली गोनी ने सिद्धार्थ शुक्ला एवं निक्की तंबोली को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अली ने लिखा, 'और यह लड़की तंबोली। मुझे नहीं पता कि वह इन सबके साथ क्या सिद्ध करना चाहती है। जबकि पूरा विश्व जानता है कि शहनाज, सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है तथा मुझे लगता है कि वह भी उससे लव करता है। परन्तु एक बतौर एक्टर के गेम खेल रहा है, इसलिए ही वह वहां है। कोई आत्मसम्मान नाम की चीज होती है बहन।' वही अली गोनी को ये ट्वीट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर प्रशंसकों के निरंतर कमेंट्स आ रहे हैं। वही इस पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला की फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

हिना खान का फोटोशूट देख भड़के फैंस, कहा- 'बिग बॉस 14 स्क्रिप्टेड है'

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान!, वायरल हो रही तस्वीर

इस मशहूर एक्टर की पत्नी के बाद 5 साल के बेटे को हुआ कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -