छोटे परदे पर जूही असलम की वापसी बढ़ाएगी सबकी मुश्किलें
छोटे परदे पर जूही असलम की वापसी बढ़ाएगी सबकी मुश्किलें
Share:

टीवी स्टार जूही असलम ने अपने बेहतरीन अभिनय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है। उन्होंने हमेशा ही अपने ऑडियंस तथा फैंस का दिल जीता है तथा उनकी प्रशंसा पाई है। लगभग दो वर्ष के अंतराल के पश्चात् जूही की छोटे परदे पर वापसी होने जा रही है। वही जूही असलम ने छोटे परदे पर अपना एक बेहतरीन फैन बेस तैयार किया है। किन्तु पहले शादी तथा फिर मां बनने के लिए उन्होंने काम से छुट्टी ली तथा अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को महत्व दिया। 

वही अब वह फिर से छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं। जूही की वापसी चर्चित शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में वंदना के तौर पर हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वंदना की ये भूमिका कहानी में एक रोमांचक ट्विस्ट लेकर आने वाली है। शो से जुड़े लोग बताते हैं कि कभी भी एक स्थान नहीं टिकना, हमेशा परेशान रहना तथा दूसरों के लिए भी परेशानियां उत्पन्न करना वंदना के इस रोल की विशेषता है। 

साथ ही वह शॉर्ट टर्म मैमोरी लॉस से भी पीड़ित है। छोटी हाईट तथा अपने मस्तमौला रवैये के साथ, वह अपनी मासूम सी हरकतों से लोगों को पागल बनाने में माहिर है। वही शो के दूसरे कलाकारों को भी चेतावनी दी गई कि इस छोटा पैकेट बड़ा धमाका से सावधान रहें, क्योंकि यह कभी भी फट सकता है तथा आपको समस्या में डाल सकता है। वंदना ज्यादातर चीजों को भूल जाती है तथा फिर अचानक अप्रत्याशित तौर पर वे बातें उसे याद आ जाती हैं। वही अभिनेत्री की वापसी से उनके फैंस खासे खुश है।

सिद्धार्थ शुक्ला और निक्की तंबोली की नजदी​कियों पर भड़का इस एक्टर का गुस्सा

हिना खान का फोटोशूट देख भड़के फैंस, कहा- 'बिग बॉस 14 स्क्रिप्टेड है'

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान!, वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -