शादी की तैयारियों में जुटी देवोलीना भट्टाचार्जी, लेकिन नहीं बता रही है दूल्हे का नाम

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 14 में खुलासा किया था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। उनके इस खुलासे से प्रशंसक भी हैरान हो गए थे क्योंकि देवोलीना ने कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात नहीं की। अब देवोलीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते बताया कि वह शीघ्र ही शादी करने वाली हैं। देवोलीना से जब उनके पार्टनर का नाम पूछा गया तो उन्होने बताने से इंकार कर दिया। उन्होंने नाम ना बताने का कारण भी बताया है।

दरअसल, देवोलीना ने शादी को लेकर बताया, हम दोनों इसी वर्ष शादी की योजना बना रहे थे, मगर अब हमने इसे अगले वर्ष तक पोस्टपोन कर दिया है। मैं इस महामारी के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर रही हूं जिससे मैं शादी को लेकर योजना बना सकूं। फिलहाल मैं अपने रिलेशनशिप में बेहद खुश हूं, मगर आपको नहीं पता कब क्या हो जाए। मैं जिंदगी एवं हालात को समझने में वक़्त ले रही हूं। हालांकि मेरा पार्टनर बहुत समझदार एवं सपोर्टिव है, मगर किसी को नहीं पता कि आने वाले वक़्त में क्या हो जाए। मैं वैसे भी उनमें से नहीं हूं जो चीजें छिपाऊं। एक बार मैंने शादी करने का निर्णय ले लिया तो मैं सभी को बता दूंगी।

देवोलीना ने जब जीवन साथी का नाम पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं अभी नहीं बता सकती। देवोलीना ने बताया- मैं अभी अपने पार्टनर का नाम बताने के लिए तैयार नहीं हूं। वह भी सार्वजनिक स्थान में अपना नाम आने में सहज नहीं है क्योंकि वह इस इंडस्ट्री से नहीं हैं। यदि सबको उनके बारे में पता चल गया तो सोशल मीडिया पर सब उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजेंगे जो कि हम नहीं चाहते। मैं अपनी निजी जिंदगी को कवर करके ही रखना चाहती हूं।

मेकअप और नो-मेकअप वाला वीडियो शेयर कर बोली निया शर्मा- झूठ बिकता है...

आखिर क्यों हिना खान ने लिया था Cannes Party में शामिल नहीं होने का फैसला, खुद किया खुलासा

आखिर क्यों पांच सालों तक टीवी से गायब रही मोना सिंह? अभिनेत्री ने बताई ये वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -