आखिर क्यों हिना खान ने लिया था Cannes Party में शामिल नहीं होने का फैसला, खुद किया खुलासा

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हिना खान को आज कौन नहीं जानता। हिना ने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में जगह बनाई है और आज वह कई लोगों के दिलों में बसती हैं। वैसे आपको याद हो तो हिना ने साल 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की थी। इस दौरान वह अपने डिजाइनर लुक के साथ रेड कार्पेट पर गईं थीं और पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

उस दौरान का उनका रेड कारपेट का लुक आज भी लोगों की यादों में हैं। वैसे उस समय हिना खान विदेशी जमीं पर अकेली थी, लेकिन वहां उन्हें प्रियंका चोपड़ा से प्यार मिला जो वहां उपस्थित लोगों में से एक थी। अब हाल ही में प्रियंका से मिलने के अपने अनुभव को याद करते हुए हिना खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ''उन्होंने प्रियंका से एक टेक्स्ट मैसेज मिलने के बाद एक बार कान्स पार्टी में शामिल नहीं होने का फैसला कर लिया था।'' जी दरअसल अपने नए इंटरव्यू में हिना ने कहा कि ''मेरे पास हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम में पहनने के लिए एक अच्छी ड्रेस नहीं थी।'' आगे हिना ने कहा, "मेरे पास पहनने के लिए गाउन तक नहीं था। दरअसल, जब मैं फिर से वॉक करने जा रही थी, तो मुझे भारत में डिजाइनरों का समर्थन नहीं था। लेकिन अब, चीजें बदल गई हैं। अब लोग देखते हैं मुझे एक अलग रोशनी में। जब मेरी टीम किसी डिज़ाइनर से संपर्क करती है, तो वे सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं।"

इसके अलावा हिना ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता था ।।। मुझे बस इतना पता था कि मैं अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने जा रही हूं। लेकिन यह बहुत बड़ी चीज थी। तब मुझे एहसास हुआ कि यह कितना बड़ा सौदा है। और मेरे लिए इससे भी बड़ी बात प्रियंका चोपड़ा से एक टेक्स्ट मैसेज प्राप्त करना था और मैंने फैसला किया कि मैं नहीं जाऊंगी। मैं बहुत घबराई हुई थी।" काम के बारे में बात करें तो हिना बीते दिनों ही टीवी एक्टर शाहीर शेख के साथ गाने बारिश बन जाना में नजर आईं थीं, जो इन दिनों खूब मशहूर हो रहा है।

विश्व पर्यावरण दिवस पर बोले पीएम मोदी- क्लाइमेट चेंज की वजह से सामने आ रही कई चुनौतियाँ

माँ को रखने से मना कर रहे थे बेटे , पुलिस ने किया गिरफ्तार

'2 साल में मर जाएंगे कोरोना वैक्सीन लेने वाले', Facebook ने सरकारी फैक्ट चेक को बताया फर्जी, फिर।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -