आखिर क्यों पांच सालों तक टीवी से गायब रही मोना सिंह? अभिनेत्री ने बताई ये वजह
आखिर क्यों पांच सालों तक टीवी से गायब रही मोना सिंह? अभिनेत्री ने बताई ये वजह
Share:

टेलीविज़न जगत से पांच वर्षों तक गायब रहीं अभिनेत्री मोना सिंह एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं। मोना वर्ष 2016 में 'कवच काली शक्तियों से' टेलीविज़न सीरियल में नजर आई थीं। अब वह क्राइम थ्रिलर शो 'मौका-ए-वारदात' में दिखाई देगी। काफी वक़्त तक टेलीविज़न से दूर रहने वालीं मोना सिंह ने इसके पीछे का कारण उनके मन-मुताबिक किरदार नहीं मिलना बताया है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया था, बल्कि उन्हें उस प्रकार के किरदार ऑफर नहीं किए गए थे जो वह करना चाहती थीं।

वही पांच वर्षों के पश्चात् टेलीविज़न पर वापसी को लेकर मोना सिंह ने कहा, ''मैं पहले कभी भी क्राइम शो का भाग नहीं रही हूं। मैंने कॉमेडी, डांस तथा टैलेंट शोज किए हैं तो ऐसे में मुझे लगा कि इस बार कुछ अलग किया जाए। क्राइम जॉनर ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है। साथ-साथ मेरे पास अब शूटिंग के लिए वक़्त है, क्योंकि मैंने अपने सारें चैलेंजेज को पूरा कर लिया है।"

साथ ही उन्होंने कहा, वर्ष 2016 से 2021 तक का गैप इसलिए भी था, क्योंकि वह दूसरे प्लेटफॉर्म्स को एक्स्प्लोर करने में बिजी थीं। उन्होंने बताया, एक टीवी सीरियल में बेहद वक़्त लगता है तथा हम कुछ और नहीं तलाश सकते। इसके अतिरिक्त, मुझे इन दिनों टीवी पर देखने के लिए कुछ भी इंट्रेस्टिंग नहीं मिल रहा है। तो यदि मैं नहीं देख रही हूं तो मैं इसका भाग क्यों बनूंगी। सभी शो तथा स्टार्स मुझे एक जैसे लगते हैं। मैं हमेशा से भिन्न-भिन्न प्रकार की चीजें करने की खोज में रही हूं।

बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनेगी यह अदाकारा, खुद किया खुलासा

कोरोना की चपेट में आया 'बिग बॉस' का ये मशहूर स्टार, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

पार्थ समथान होंगे 'बिग बॉस 15' का हिस्सा? अभिनेता ने बताया सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -