टीवी के इन कलाकारों की बिल्डिंग में लगा ताला
टीवी के इन कलाकारों की बिल्डिंग में लगा ताला
Share:

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही मुंबई में कोरोना वायरस से ज्यादा लोग प्रभावित हुए है, जिसके चलते कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। नीचे देखें कुछ ऐसे ही सेलेब्स की लिस्ट| 

अर्जुन बिजलानी 
अर्जुन बिजलानी जिस बिल्डिंग में रहते हैं, उसी बिल्डिंग में रहने वाले एक डॉक्टर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है, जिसके चलते उनकी बिल्डिंग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी 
देवोलीना भट्टाचार्जी की कुक जिस घर में खाना बनाने जाती थी, उस घर में एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था। हाल ही में देवोलीना ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया था और उनकी बिल्डिंग भी सील कर दी गई है।

सुशांत सिंह 
सुशांत मुंबई के लोखंडवाला इलाके में रहते हैं और उनकी बिल्डिंग में ही रहने वाले एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया था।

शिविन नांरग 
शिविन मुंबई के मलाड एरिया में रहते हैं और कुछ दिन पहले ही उनकी सोसायटी में रहने वाले एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इस समय शिविन नारंग की बिल्डिंग भी सील कर दी गई है।

अनीता राज 
अनीता राज पाली हिल में रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी भी रखी थी। इस वाकये के बाद अनीता की काफी किरकिरी हुई थी। अब अनीता का एक पड़ोसी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके चलते उनकी बिल्डिंग को ही सील कर दिया गया है।

अजहर शेख 
सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अहम किरदार अदा करने वाले एक्टर अजहर शेख की सोसायटी में 45 साल के शख्स पर कोरोना वायरस की मार पड़ी है, जिसके चलते उनकी बिल्डिंग को भी बीएमसी ने पूरी तरह सील कर दिया गया है।

तन्मय वेकारिया 
तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग में कुल 3 लोग कोरोना वायरस का शिकार हुए है, जिसकी वजह से उनकी भी बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया था।

शीन दास 
शीन दास भी अपने घर से कहीं भी नहीं जा सकती हैं क्योंकि इस समय उनकी भी बिल्डिंग सील है।

अंकिता लोखंडे 
अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स कोरोना वायरस से जूझ रहा है और इस वजह से इस बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोग क्वारंटाइन कर दिए गए है।

साक्षी तंवर 
साक्षी तंवर अंकिता वाली ही बिल्डिंग में रहती हैं और इस समय वो भी क्वारंटाइन में हैं।

सोनालिका जोशी
टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा' में माधवी का किरदार अदा करने वाली सोनालिका की भी बिल्डिंग सील कर दी गई है। सोनालिका की बिल्डिंग को 27 मार्च से ही बंद कर दिया गया है।

Realme Smart TV भारत में हुआ लॉन्च

मोनालिसा ने यह फोटो शेयर कर दी ईद की बधाई

महाभारत में सत्यवती का किरदार निभा चुकी है नागिन फेम सायंतनी घोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -