मोनालिसा ने यह फोटो शेयर कर दी ईद की बधाई
मोनालिसा ने यह फोटो शेयर कर दी ईद की बधाई
Share:

ईद के खास मौके पर सभी सितारे प्रशंसकों को विश कर रहे हैं. वहीं लॉकडाउन की वजह से बाहर जाना मुमकिन नहीं हो पा रहा है. अधिकतर सितारे घर में रह कर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ईद का त्योहार मना रहे हैं. इसके साथ ही नजर फेम एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी हसबेंड संग फोटो शेयर कर सभी को ईद मुबारक कहा है. वहीं भले ही मोनालिसा ईद के मौके पर सेलिब्रेशन के लिए कहीं बाहर ना जा पाई हों मगर उन्होंने इस खास मौके पर हसबेंड संग अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं.

इसके साथ ही ये फोटोज तब की है जब वे पति संग अजमेर शरीफ गई थीं.तस्वीर में वे अजमेर शरीफ की दरगाह पर चादर चढ़ाने और अल्लाह की इबादत करने के लिए जाती नजर आ रही हैं. इन्हीं तस्वीरों के साथ मोनालिसा ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी है. वहीं मोनालिसा ने लिखा- सभी को ईद मुबारक. खुदा आपके जीवन में खुशियां, सामर्थ्य और सकारात्मकता लेकर आए और हम सभी से ये बुरा समय लेकर जाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन में मोनालिसा काफी बोर हो रही हैं और वे इस बात को लेकर बेकरार हैं कि जल्दी से सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल हो जाए और वे घूमने के लिए जा सकें.मोनालिसा अपने पुराने दिनों को इस लॉकडाउन में बहुत मिस कर रही हैं. इसके साथ ही कुछ समय पहले ही उन्होंने दुबई टूर से कुछ फोटोज शेयर की थीं| वहीं मोनालिसा खाली समय में सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों को एंटरटेन करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और हसबेंड संग फनी टिकटॉक वीडियो भी शेयर कर रही हैं.

महाभारत में सत्यवती का किरदार निभा चुकी है नागिन फेम सायंतनी घोष

आशा नेगी ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -