Realme Smart TV भारत में हुआ लॉन्च
Realme Smart TV भारत में हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन बाजार में बहुत ही कम समय में अपनी पकड़ बनाने वाली कंपनी रियलमी ने भारत में अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। Realme Smart TV दो वेरियंट में मिलेगी जिनमें 32 इंच और 43 इंच शामिल हैं। Realme Smart TV का सीधा मुकाबला शाओमी, वीयू, थॉमसन और शिंको जैसी कंपनियों से होगा।

Realme Smart TV की कीमत और उपलब्धता
Realme Smart TV के 32 इंच वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये और 43 इंच वाले वेरियंट की कीमत 21,999 रुपये है। टीवी की बिक्री दो जून से फ्लिपकार्ट और Realme.com से होगी और जल्द ही इस टीवी को रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Smart TV की स्पेसिफिकेशन
32 इंच वाले टीवी का रिजॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है यानी यह टीवी एचडी रेडी है, जबकि 43 इंच वाले टीवी का रिजॉल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है यानी यह एक फुल एचडी टीवी है। टीवी में एंड्रॉयड पाई 9.0 का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स गूगल प्ले-स्टोर का भी इस्तेमाल कर सकेंगे और मनचाहा एप डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा टीवी की डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 400 निट्स है और इसमें HDR और HDR10 का भी सपोर्ट है। टीवी में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज है और MediaTek MSD6683 प्रोसेसर दिया गया है। शाउंड के लिए इसमें 24 वॉट का स्पीकर मिलेगा। स्पीकर के सात दो ट्वीटर्स भी हैं। इसके अलावा डॉल्बी एटमस और ब्लूटूथ 5.0 का भी सपोर्ट मिलेगा।

Realme Watch इस कीमत पर भारत में हुई लॉन्च

BSNL का शानदार प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च

BSNL के लैंडलाइन यूजर्स को इस तारीख तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -