ट्विटर पर आपस में भिड़ी यह दो अभिनेत्रियां, एक-दूजे को कही यह बातें
ट्विटर पर आपस में भिड़ी यह दो अभिनेत्रियां, एक-दूजे को कही यह बातें
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी शो नागिन में नजर आ चके अभिनेता पर्ल वी पुरी को कुछ दिन पहले बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में अब वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच कई सेलेब्स ऐसे हैं जो उनके सपोर्ट में आगे आए हैं। वहीँ दूसरी तरफ उनके मामले को छोड़ कुछ सेलेब्स दूसरे ही झगड़े में लगे हुए हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं देवोलीना और निया शर्मा। जी दरअसल पर्ल के मामले में एक ट्वीट को लेकर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई है।

आप देख सकते हैं अभिनेत्री निया शर्मा ने ट्विटर पर देवोलिना भट्टाचार्जी का मजाक उड़ाया है और उनके इस ट्वीट का देवोलिना ने भी करारा जवाब दिया है। जी दरअसल अभिनेत्री निया शर्मा ने देवोलिना भट्टाचार्जी के 'धरने (हड़ताल)' वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, 'दीदी को कोई बता दो धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते महामारी चल रही है। इसके अलावा दीदी को अपने डांस की प्रैक्टिस करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि वह उन दयनीय डांस रीलों को सोचे कि वह उन्हें पसंद कर रही है'।

निया के इस ट्वीट को देखने के बाद देवोलिना भट्टाचार्जी ने जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्लीज छोटी को कोई बतो दो सिर्फ फैशन स्किल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है। अच्छी सोच और अच्छा दिल जरूरी होता है, जिसकी कमी दिख रही है और मैंने अपनी रीलों में शानदार किया या नहीं यह मेरे प्रशंसकों को तय करने दें। यहां पर भी जज बन गए बल्कि अपने फोटोशूट पर ध्यान दें'। वहीँ आगे देवोलीना ने यह भी लिखा है कि, 'और वैसे भी मेरे सभी ट्वीट्स उन लोगों के लिए थे जो उस लड़की को ट्रोल कर रहे हैं और बदनाम कर रहे हैं। मिर्ची छोटी को क्यों लगी? हो सकता है कि वह उनमें से एक है जो पढ़ने पर प्रतिक्रिया करता है सच्चाई और तथ्यों की जांच किए बिना।' अब दोनों की यह वॉर कितनी आगे तक जाती है यह देखना दिलचस्प होगा।

बिहार में घटे कोरोना केस, सीएम नितीश ने किया लॉकडाउन हटाने का ऐलान

50 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 में रिया चक्रवर्ती को टॉप पर देख बोले लोग-' फेक खबर है'

अचानक नदी में जा गिरी यात्री वैन, 1 व्यक्ति की मौत, 17 लोग हुए लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -