अचानक नदी में जा गिरी यात्री वैन, 1 व्यक्ति की मौत, 17 लोग हुए लापता
अचानक नदी में जा गिरी यात्री वैन, 1 व्यक्ति की मौत, 17 लोग हुए लापता
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में यात्री वैन के नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 17 अन्य लापता हो गए। दासू-कोहिस्तान नियंत्रण कक्ष के अधिकारियों ने कहा कि वैन, महिलाओं और बच्चों सहित एक ही परिवार के 16 यात्रियों को लेकर चिलास से रावलपिंडी जा रही थी, जब दुर्घटना हुई। वैन को परिवार ने यात्रा के लिए निजी तौर पर किराए पर लिया था। 

अधिकारी ने कहा कि यात्री वैन फिर ऊपरी कोहिस्तान के पानी बाग इलाके में सिंधु नदी में गिर गई और तुरंत जलमग्न हो गई। अधिकारी ने कहा, बचाव सेवा के पेशेवर गोताखोर स्थानीय स्वयंसेवकों के साथ बचाव गतिविधियों में हिस्सा ले रहे हैं। साथ ही बचाव अभियान में तेजी लाने के लिए पेशावर शहर से प्रशिक्षित गोताखोरों की एक और टीम भेजी गई है।

रिपोर्टों के अनुसार, ऊपरी कोहिस्तान में आपातकालीन बचाव सेवा बचाव 1122 के एक अधिकारी, मोहम्मद हमजा, एक महिला का शव बरामद कर लिया गया है, यह कहते हुए कि बचाव दल वैन के अन्य लापता यात्रियों की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि बचाव दल अभी भी लापता यात्रियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं; हालाँकि, माना जाता है कि वे मर गए थे क्योंकि वर्तमान में नदी का प्रवाह अधिक है और बचने की संभावना कम है।

FDA ने लगभग 20 वर्षों में पहली नई अल्जाइमर रोग दवा को दी मंजूरी

विदेशी फिल्में देखने और विदेशी कपड़े पहनने पर मौत की सजा... किम जोंग उन का तुगलकी फरमान

स्विट्ज़रलैंड बन सकता है विश्व का पहला कृत्रिम कीटनाशकों पर प्रतिबंध लगाने वाला देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -