टीवी की संस्कारी 'गोपी बहू' ने की इस शो के जरिये वापसी
टीवी की संस्कारी 'गोपी बहू' ने की इस शो के जरिये वापसी
Share:

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर अभिनय दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि आपकी पसंददा अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्य एक बार फिर से आपको टीवी पर दिखाई देने वाली हैं.

जी हाँ देवोलीना कलर्स के नए शो 'कुछ नए रिश्ते' में नजर आएंगी. इससे पहले खबर थी कि देवोलिना पिछले दिनों शुरू हुए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का में नजर आने वाली हैं लेकिन इस शो का वह हिस्सा नहीं बन पायी लेकिन अब वह जल्द ही 'कुछ नए रिश्ते' के जरिये वापसी करने वाली हैं. खबरों की माने तो देवोलीना ने इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. हालांकि अभी तक इस शो को लेकर कोई आधाकारिक घोषणा नहीं हुई.

देवोलिना आखिरी बार सीरियल 'साथिया' में ही दिखाई दी थी. इस शो के जरिये देवोलिना काफी पॉपुलर हुई और आज उन्हें घर-घर में पहचाना जाता हैं. बता दें कि इस शो में गोपी का किरदार सबसे पहले मशहूर अभिनेत्री जिया मानेक ने निभाया था लेकिन बाद में जिया ने शो से दुरी बना ली और फिर देवोलिना ने गोपी का किरदार निभाया.

गोपी की भूमिका मिलने के बाद देवोलिना रातोरात सुपरस्टार बन गई उन्हें इस रोल में दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं. यही नहीं बल्कि आज देवोलिना की गिनती छोटे पर्दे की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में होती हैं जो अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. आज देवोलिना छोटे परदे की सबसे ज्यादा फ़ीस वसूलने वाली अभिनेत्री हैं.

ये भी पढ़े

अनिता हंसनंदानी ने ऐसे जाहिर की अपने 3M Love की ख़ुशी

ये किसे चुनौती देने की बात कर रही है संदीपा धर

Gold Awards 2018 : छोटे पर्दे के 'स्टार्स' ने अपने ख़ास अंदाज़ से अवार्ड शो में लगाए चार चाँद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -