ये किसे चुनौती देने की बात कर रही है संदीपा धर
ये किसे चुनौती देने की बात कर रही है संदीपा धर
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री संदीपा धर इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'द फैमिली' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना है कि इस वेब सीरीज के लिए वह कई दिनों से डाइट पर हैं. जी हाँ वह अपने किरदार को बखूबी से निभाने के लिए संदीपा धर कुछ दिनों से लगातार डाइट पर है और उसको वह बहुत बड़ी चुनौती मानती है. उन्होंने कहा कि किरदार की मांग पर वह अपना कायाकल्प करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

बता दें कि इस वेब सीरीज के अलावा भी संदीपा जल्द ही फिल्म 'फिरकी' में नजर आने वाली है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में चल रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में संदीपा ने कहा कि मुझे चावल खाना बहुत पसंद है और इससे दूर रहना मेरे लिए मुश्किल है. लेकिन फिलहाल कीटो डाइट पर हूं और इसका आनंद ले रही हूं, कभी-कभी अपने शरीर और दिमाग को चुनौती देना मजेदार होता है.

बता दे कि संदीपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. संदीपा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'इसी लाइफ में' से की थी. इस फिल्म में संदीपा के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे अब वह जल्द ही वेब सीरीज 'द फैमिली' में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि संदीपा धर को इस वेब के लिए श्वेता की भूमिका के लिए चुना गया है जो अभिनेता रवि किशन और विवेक ओबेरॉय की बहन हैं. खबरों की मानें तो इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और जल्द ही एएलटी बालाजी के ऐप और वेबसाइट पर पहला टीज़र देखने को मिलेगा. इस वेब सीरीज का निर्माण एकता कपूर कर रही है.  

ये भी पढ़े

क्या एक बार फिर हिना खान कर बैठी दीपिका पादुकोण को कॉपी?

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' से इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ सबसे बड़ा फायदा

'गोल्ड अवॉर्ड्स' में सिर्फ इस एक्ट्रेस पर टिकी सभी की निगाहें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -