अनिता हंसनंदानी ने ऐसे जाहिर की अपने 3M Love की ख़ुशी
अनिता हंसनंदानी ने ऐसे जाहिर की अपने 3M Love की ख़ुशी
Share:

अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस अनिता हंसनंदानी इन दिनों सांतवे आसमान पर है. बता दें कि अनिता को छोटे पर्दे पर एक्टिव रहते हुए करीब 10 साल हो गए है जिसके चलते वह बेहद ही खुश है अब इस ख़ुशी के साथ अनिता को एक और ख़ुशी मिली है. जी हाँ हाल ही में अनिता ने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स का आकंड़ा पार कर लिया है जिसके चलते उन्होने अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

अनिता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है और साथ ही अपने फैंस का शुक्रिया अदा कर रही है. इस वीडियो के साथ अनिता ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, Thank you for the 3M love! Love you guys! And thanks @pabhmedia for this video..

 

 

Thank you for the 3M love! Love you guys! And thanks @pabhmedia for this video 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

गौरतलब है कि अनिता टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. वह इन दिनों एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही है इस शो में अनिता नागिन की भूमिका निभा रही है जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहें है. 2 जून से शुरू हुआ है ये शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे टॉप पर पहुंच चुका है.

 

 

Happy happy birthday @surbhijyoti 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

शो में अनिता के साथ मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. इन दिनों शो में बड़ा ट्विस्ट चल रहा है वहीं एकता कपूर भी शो को सुपरहिट बनाने के लिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रही है. यही वजह है कि एकता कपूर का हर शो टॉप पर चलता है.

ये भी पढ़े

ये किसे चुनौती देने की बात कर रही है संदीपा धर

Gold Awards 2018 : छोटे पर्दे के 'स्टार्स' ने अपने ख़ास अंदाज़ से अवार्ड शो में लगाए चार चाँद

दीपिका को एक बार फिर हिना ने किया कॉपी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -