बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की भांजी हैं रागिनी खन्ना, उन्हें देखकर डरकर भाग जाती थीं
बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की भांजी हैं रागिनी खन्ना, उन्हें देखकर डरकर भाग जाती थीं
Share:

कई टीवी शोज में काम कर चुकीं टीवी और फिल्म एक्ट्रेस रागिनी खन्ना आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि रागिनी बहुत सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस हैं और अपनी हॉटनेस दिखाने में कभी वह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में रागिनी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड के मशहूर एक्टर से बहुत डरती हैं. जी हाँ, उन्होंने एक बार खुद इस बात को माना था कि वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा से बचपन में डरा करती थीं और उन्हें देखकर दूसरे कमरे में भागकर चली जाती थीं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि रागिनी गोविंदा की भांजी है. रागिनी खुद यह बता चुकीं हैं कि बचपन में वह उनसे डरा करती थीं और उन्हें देखकर दूसरे कमरे में भाग कर चली जाया करती थीं। रागिनी खन्ना ने गोविंदा की जमकर सराहना करते हुए उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का एक सुपरस्टार बताया और एक अच्छा इंसान भी कहा। आप सभी को बता दें कि रागिनी ने टीवी के कई शोज में काम किया है.

आप सभी ने उन्हें ससुराल गेंदा फूल, बात हमारी पक्की है, स्पान बाबुल का..बिदाई, एक हजारों में मेरी बहना है, रुक जाना नहीं, आदि में देखा होगा. उन्होंने कई रियलिटी शोज में भी काम किया है. जी हाँ, आप सभी ने उन्हें झलक दिखला जा, देख इंडिया देख, दस का दम सीज 2, कौन बनेगा करोड़पति, कहानी कॉमेडी सर्कस की, आदि में देखा ही होगा. फ़िलहाल वह टीवी में एक्टिव नहीं है लेकिन फिल्मों में नजर आती हैं.

बिग बॉस 12: सलमान के सामने होगी श्रीसंथ की पत्नी और सुरभि के भाई की दमदार टक्कर

अपनी हॉट तस्वीरों में अंग दर्शन करती नजर आईं शमा सिकंदर

अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -