'बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स के साथ हमेशा से भेदभाव किया जाता है...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
'बॉलीवुड में टीवी एक्टर्स के साथ हमेशा से भेदभाव किया जाता है...', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की शार्ट फिल्म जल्द ही लॉन्च होने वाली है, इस फिल्म में उन्हें रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) तथा अनंत महादेवन जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी। वही इसको लेकर देवोलीना का कहना ​​है कि बॉलीवुड में टीवी स्टार्स के साथ हमेशा से पक्षपात किया जाता है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान के बयान के बाद अब देवोलीना ने भी इस बात की पुष्टि की है। 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना अपनी आने वाली फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च करने के लिए शामिल हुई थी। हालांकि इंडिया पवेलियन के उद्घाटन कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था।

अपने एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा, “दो तरह की बातें होती हैं। एक जिस बातों का हम राजनीतिक सही रहने के लिए उपयोग करते हैं, तथा दूसरी बातें वह जिनका हम असलियत में उपयोग करते हैं। हालांकि इन दिनों, हम कईं लोगों से बातें सुनते आ रहे हैं कि यह लाइन अब आहिस्ता-आहिस्ता धुंधली हो रही है। चाहें वो टीवी, ओटीटी या बॉलीवुड कोई भी प्लेटफार्म हो। मगर अब भी यह पक्षपात मौजूद है तथा हिना खान ने सिर्फ सच्चाई बताईं हैं।”

आगे देवोलीना ने कहा: “आज भी, जब हम किसी फिल्म के ऑडिशन के लिए जाते हैं, तो ज्यादातर वक़्त हमें ‘आप एक टीवी एक्टर हैं’ इस टैग के साथ रिजेक्ट किया जाता हैं। हम सभी बहुत सम्मान के साथ इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तथा हमारे पास हमारे प्रशंसक हैं। मगर फिर भी टेलीविज़न स्टार्स को नीचा दिखाने की एक प्रैक्टिस बहुत वक़्त से चली आ रही है।” आगे देवोलीना कहती हैं कि “कईं नए एक्टर्स इसी कारण टीवी इंडस्ट्री में आने से डरते हैं क्योंकि उन्हें डर यह होता है कि उनके एक्टिंग करियर पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।”

खतरे में थी इस एक्टर की जान, बचाने के लिए पत्नी ने मुंडवाया सिर फ‍िर...

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़के करण, बोले- 'हिंदुस्तान में ऐसे बदूकें देने की इजाजत नहीं है...'

बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -