खतरे में थी इस एक्टर की जान, बचाने के लिए पत्नी ने मुंडवाया सिर फ‍िर...
खतरे में थी इस एक्टर की जान, बचाने के लिए पत्नी ने मुंडवाया सिर फ‍िर...
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता सूरज थापर बेहद भाग्यशाली इंसान हैं। यह बात हम नहीं बल्कि सूरज ने स्वयं कही है। टेलीविज़न सीरियलों में तो हमने स्टार्स को एक दूसरे के लिए कई हदें पार करते तथा रोमांटिक अंदाज अपनाते देखा है। मगर अब सूरज की पत्नी दीप्ति ध्यानी उनके लिए एक बहुत बड़ा काम कर दिया है। दीप्ति ने अपने बालों को मुंडवा दिया है। इसे देखने के बाद सभी दंग हो गए हैं।

दरअसल, बीते वर्ष सूरज थापर को कोरोना संक्रमण ने अपने जकड़ में ले लिया था। इसके कारण वह ICU तक पहुंच गए थे। सूरज की हालत बहुत नाजुक बताई जा रही थी। पति के ठीक होने की कामना दीप्ति ध्यानी ने की थी। साथ ही उन्होंने मन्नत मांगी थी कि यदि सूरज स्वस्थ होकर घर वापस लौटते हैं तो वह तिरुपति बालाजी के मंदिर में अपने बाल दान कर देंगी।

वही अब सूरज थापर बिल्कुल स्वस्थ हो चुके हैं। ऐसे में उनकी वाईफ दीप्ति ने अपने बालों को मुंडवाकर अपनी मन्नत को पूरा कर लिया है। दीप्ति ने अपने इस लुक को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, 'तेरे नाम सूरज थापर।' वहीं सूरज ने भी दीप्ति के ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो साझा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यही प्यार है। कोई दुनिया में इतना किसी के लिए नहीं करता। वही इसको लेकर सूरज थापर ने एक इंटरव्यू में भी चर्चा की है। उन्होंने कहा कि वह स्वयं को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें दीप्ति जैसी साथी मिली है, जो उनके लिए इस हद तक जा सकती हैं। उन्होंने मन्नत के बारे में सुनकर अपनी पहली प्रतिक्रिया के बारे में बताया। सूरज ने कहा, 'मैं लीलावती हॉस्पिटल से घर वापस आया ही था जब उन्होंने मुझे अपनी मन्नत के बारे में बताया था। मैं हैरान था तथा उनसे बार-बार पूछ रहा था कि उन्हें अपना पूरा सिर मुंडवाना पड़ेगा। मैं इस बात को लेकर परेशान था, मगर दीप्ति शुरू से ही इसे लेकर बहुत ठीक थी। उनके लिए मेरा मेरे पैरों पर एक बार फिर खड़े होना पहली प्राथमिकता था। उन्होंने बोला कि उनके लिए उनके बालों से अधिक मेरी जिंदगी मायने रखती है।' वही दोनों का ये प्यारा देख हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है।

बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आई उर्फी जावेद, देखकर बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

सिद्धू मूसेवाला को याद कर इमोशनल हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, हत्यारों को लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -