सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़के करण, बोले- 'हिंदुस्तान में ऐसे बदूकें देने की इजाजत नहीं है...'
सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़के करण, बोले- 'हिंदुस्तान में ऐसे बदूकें देने की इजाजत नहीं है...'
Share:

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की अचानक हुई मौत ने इंडस्ट्री को बड़ा झटका दे दिया है। 29 मई को पंजाब के मनसा मौजूद जवाहर के गांव के पास सिद्धू का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। इस दुर्घटना के बारे में सुनकर देशभर की रूह कांप गई है। अब टेलीविज़न अभिनेता करण कुंद्रा ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

वही इन दिनों करण कुंद्रा रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में शो के सेट पर उनसे पैपराजी ने चर्चा की। करण ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हां यार अच्छा नहीं हुआ। मुझे तो ज्यादा अजीब ये बात लगी कि ऐसे दिन दहाड़े चीजें हो रही हैं तथा वो भी पंजाब में। ये वो पंजाब है जो हमें याद है।' करण ने सिद्धू मूसेवाला की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने कहा कि सबसे दुख की बात यह है कि एक मां ने अपना बेटा खो दिया है। करण ने यह भी बोला कि सोशल मीडिया पर सिद्धू की मौत का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल दुखाने वाला है।

करण ने कहा, 'पंजाब में यह चीजें जो दिन दहाड़े हो रही हैं। ऐसे गोलियां चल रही हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है ये। भारत में ऐसे बदूकें देने की अनुमति नहीं है। मुझे माफ करना मगर ये अफगानिस्तान नहीं है कि यहां कुछ भी उठाकर लेकर घूम रहे हैं।' करण कुंद्रा ने सिद्धू मूसेवाला के निधन पर ट्वीट किया था, 'पंजाब से बेहद बुरी खबर आई है। यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है। सिद्धू मूसेवाला तुम लेजेंड थे। मैं दुखी और गुस्सा हूं।' करण कुंद्रा के अतिरिक्त शहनाज गिल, कपिल शर्मा, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, विशाल डडलानी, मीका सिंह तथा अन्य स्टार्स ने ट्वीट कर शोक जताया था।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आई उर्फी जावेद, देखकर बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

सिद्धू मूसेवाला को याद कर इमोशनल हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, हत्यारों को लगाई जमकर लताड़

लाफ्टर चैंपियन की एंकर हुई हादसे का शिकार, फैंस की बढ़ी चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -