होली पर स्टंट कर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने ठोंका 68 हजार रुपये का जुर्माना
होली पर स्टंट कर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने ठोंका 68 हजार रुपये का जुर्माना
Share:

नई दिल्ली: होली के पर्व पर दो कारों और एक बाइक पर स्टंट करते हुए इंस्टाग्राम के लिए रील बनाना कुछ युवकों को भारी पड़ गया। पुलिस ने तीनों वाहन मालिकों का 68000 हजार रुपये का चालान करते हुए उन्हें सख्त संदेश दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट खैरपुर गुर्जर गांव में होली वाले दिन एक ब्रेजा कार, एक सैंट्रो और बुलेट बाइक पर युवकों का स्टंट करते वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर वाहनों के ई-चालान किए हैं। ट्रैफिक पुलिस ने तीनों वाहनों पर कुल 68 हजार रुपये का जुर्माना लगाया हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ईकोटेक थाना क्षेत्र में होली के दिन 2 कारों और 1 बाइक से स्टंट करते हुए युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एक कार पर 25,500 रुपये, दूसरी कार पर 23,500 रुपये और बाइक पर 19000 रुपये की पेनल्टी लगाई है। पुलिस इन गाड़ियों के नंबर ट्रेस कर स्टंट करने वाले युवकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि वीडियो ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 में रिकॉर्ड किया गया था। ट्रैफिक पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, 1988 की धारा 133 के तहत वीडियो क्लिप में देखी गई हुंडई सैंट्रो, मारुति ब्रेजा और बुलेट बाइक के मालिकों को नोटिस भेजा। यातायात पुलिस ने कहा कि वाहन मालिक सभी गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले हैं। अधिकारियों के मुताबिक, वाहन चलाने वाले लोग खतरनाक तरीके से वाहन चलाने, बगैर हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाने, दोपहिया वाहन पर दो से ज्यादा लोग बिठाने आदि से संबंधित कई नियमों का उल्लंघन करते पाए गए। कार मालिक भी पंजीकरण संबंधी नियमों का उल्लंघन करते मिले। 

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा, 5 पर केस दर्ज

नींद से उठाया, फिर 6 गोलियां मारकर ले ली किसान की जान.., बिहार में अपराधी बेख़ौफ़

होली पर 'दोस्त' जौहर महमूद से मिलने पहुंची सुमेधा शर्मा, उसने मांस काटने वाले चाक़ू से कर डाली हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -