शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा, 5 पर केस दर्ज
शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा, 5 पर केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में रहने वाली महिला से दूसरे गांव के युवक का प्रेम सम्बन्ध हो गया। गुरुवार देर रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उससे मिलने पहुंचा, तो उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को एक दूसरे से बांधकर पीट डाला। प्रेमी ग्रामीणों से माफी मांगता रहा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से दोनों को छुड़ाया। प्रेमी की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहीं, इस मारपीट दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। युवक के परिजनों ने थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक शादीशुदा महिला का कर्मी गांव के निवासी अविवाहित युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। देर रात महिला के बुलाने पर प्रेमी उसके घर मिलने के लिए पहुंच गया। कुछ देर बाद ही इसकी भनक मोहल्ले वालों को लग गई और ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। होली पर गाँव में चहल-पहल थी, इसी दौरान ग्रामीणों ने प्रेमी प्रेमिका को एक दूसरे से बांधकर जमकर पीटा। प्रेमी ग्रामीणों से हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन ग्रामीण उसे पीटते रहे। हालत गंभीर होने पर वह बेहोश हो गया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के बंधन से दोनों को छुड़ाया और युवक को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की खबर युवक के परिजनों को मिली, तो उन्होंने बारासगवर थाने पहुंच कर मलुहाखेड़ा गांव के निवासी पांच नामजद समेत अन्य के खिलाफ शिकायत दी और कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है शादीशुदा महिला का पति तेलंगाना हैदराबाद में एक होटल में नौकरी करता है और महिला के दो बेटे हैं। बारासगवर थानाध्यक्ष राजपाल ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है और मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

नींद से उठाया, फिर 6 गोलियां मारकर ले ली किसान की जान.., बिहार में अपराधी बेख़ौफ़

होली पर 'दोस्त' जौहर महमूद से मिलने पहुंची सुमेधा शर्मा, उसने मांस काटने वाले चाक़ू से कर डाली हत्या

बस में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -