नींद से उठाया, फिर 6 गोलियां मारकर ले ली किसान की जान.., बिहार में अपराधी बेख़ौफ़
नींद से उठाया, फिर 6 गोलियां मारकर ले ली किसान की जान.., बिहार में अपराधी बेख़ौफ़
Share:

पटना: बिहार के भागलपुर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जिले के बिहपुर के नदी थानाक्षेत्र में बासा पर सो रहे किसान को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना गुरुवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि प्रखंड के लत्तीपुर उत्तर पंचायत के वार्ड क्रमांक 12 के 30 वर्षीय पशुपालक किसान सूरज यादव गुरुवार की रात गरैया कोसी दियारा स्थित बासा पर 3 अन्य साथियों के साथ सो रहे थे। 

देर रात लगभग 10 की तादाद में आए बदमाशों ने सूरज को उठाकर गोलियों से भून डाला। जिससे मौके पर ही सूरज की मौत हो गई। सूरज को लगभग 6 गोली कनपटी, पेट, छाती और कमर में लगी है। बदमाशों ने हत्या करने के बाद लाश को लगभग आधा किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया। घटना की सूचना पर शुक्रवार की सुबह बड़ा भाई राज कुमार यादव,पिता मटरू यादव समेत अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

वहीं, इस हत्याकांड के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों ने बताया है कि सूरज यादव अन्य साथियों के साथ भैंस लेकर बासा पर रहते थे। बासा लत्तीपुर गांव से लगभग 20 कि.मी. दूर है। नदी थाना प्रभारी अशोक कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। नदी थाना प्रभारी ने बताया कि बासा पर सो रहे अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

होली पर 'दोस्त' जौहर महमूद से मिलने पहुंची सुमेधा शर्मा, उसने मांस काटने वाले चाक़ू से कर डाली हत्या

बस में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

राजस्थान में हत्या का तालिबानी तरीका, कातिल ने सोशल मीडिया पर ली मर्डर की जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -