दिल्ली हिंसा की भेट चढ़ा उत्तराखंड का मासूम युवक, गोदाम में कर रहा था आराम
दिल्ली हिंसा की भेट चढ़ा उत्तराखंड का मासूम युवक, गोदाम में कर रहा था आराम
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली में बीते दिनों जबरदस्त दंगे हुए थे. इन दंगों में उत्तराखंड के पौड़ी जिले के थाना क्षेत्र पैठाणी के युवक की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है. शुक्रवार को पैठाणी व चाकीसैंण के व्यापारियों ने शोक जताते हुए आज बाजार बंद रखने का निर्णय लिया. उधर, दिलबर के परिजनों को दिल्ली में उसका शव मिल गया है और उन्होंने वहीं उसका अंतिम संस्कार कर लिया है.

जेल में कैद आज़म का दर्द छलका, कहा- आतंकवादियों जैसा वर्ताव किया जा रहा
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि थाना क्षेत्र पैठाणी के ढाईज्यूली पट्टी स्थित रोखड़ा गांव निवासी दिलबर सिंह की दिल्ली दंगे में मौत हो गई थी. घटना की सूचना पड़ोसी गांव के रहने वाले दिलबर के दोस्त श्याम सिंह ने 26 फरवरी को फोन पर ग्रामीणों व उसके परिजनों को दी. दंगे में श्याम सिंह भी घायल हुआ है, जो अभी दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. 

चिकन और अंडे से ​नहीं फैलता कोरोना वायरस, साबित करने के लिए मंत्रियों ने किया ऐसा काम

पिछले डेढ़ साल से दिलबर सिंह शहादरा दिल्ली में एक बेकरी में काम करता था. बताया गया कि दंगाइयों ने दिलबर जिस गोदाम में सो रहा था, उस पर आग लगा दी थी. घटना की सूचना पर दिलबर के जीजा व चाचा दिल्ली बृहस्पतिवार को ही रवाना हो गए थे.एसआई लोहित कुल ने बताया कि दिलबर के जीजा व चाचा को दिल्ली में उसका शव मिल गया है. उन्होंने दिल्ली व आसपास रहने वाले रिश्तेदारों को बुलाकर उसकी वहीं अंतिम संस्कार कर दिया है. इधर, पैठाणी व्यापार सभा अध्यक्ष मनबर सिंह व चाकीसैंण के व्यापार संघ अध्यक्ष शेखर नेगी बताया कि युवक की मौत के शोक में शनिवार को बाजार बंद रखा जाएगा.

Thappad Box Office: ताकतवर फिल्म की हल्की शुरुआत, पहले दिन ये रहा कलेक्शन

देश में 35 रुपए किलो बिक रहा चिकन, लेकिन फिर भी नहीं खरीद रहे लोग

पीएम मोदी पहुंचे प्रयागराज, सीएम योगी ने गर्मजोशी से किया स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -