Thappad Box Office: ताकतवर फिल्म की हल्की शुरुआत, पहले दिन ये रहा कलेक्शन
Thappad Box Office: ताकतवर फिल्म की हल्की शुरुआत, पहले दिन ये रहा कलेक्शन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज़ बना हुआ है. फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है. किन्तु फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से उम्मीदें हैं कि मूवी वीकेंड में अच्छा कारोबार कर सकती है. फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का लाभ मिल सकता है.

उल्लेखनीय है कि तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में पावरफुल बताया है. फिल्म को उन्होंने पांच में से चार स्टार दिए हैं. तरण ने फिल्म के संबंध में लिखा कि, अनुभव सिन्हा ने एक बार फिर से बहुत मजबूत सन्देश दिया है. थप्पड़ आपसे काफी तकलीफदेह सवाल पूछती है, ये अनुभव का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. तापसी ने भी कमाल किया है. यहां तक कि उनकी खामोशी भी काफी कुछ कहती है.

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने थप्पड़ को एक खूबसूरत फिल्म करार दिया है. उन्होंने इसे प्रेरणादायी बताते हुए फिल्म को सलाम किया है. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने थप्पड़ को अद्भुत मूवी कहा है. वहीं बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म को मस्ट वॉच बताया है. राजकुमार के अनुसार फिल्म में सभी ने बेहतरीन काम किया है.

इरफान की 'अंग्रेजी मीडियम' का नया सॉन्ग रिलीज़, जबरदस्त डांस करती नज़र आईं राधिका

Bhoot Box Office : 'भूत' की कमाई की गति हुई धीमी, यह रहा कलेक्शन

Heropanti 2 First Look Poster: हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त लुक हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -