जेल में कैद आज़म का दर्द छलका, कहा- आतंकवादियों जैसा वर्ताव किया जा रहा
जेल में कैद आज़म का दर्द छलका, कहा- आतंकवादियों जैसा वर्ताव किया जा रहा
Share:

नई दिल्ली: साजिश करके बेटे अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के इल्जाम में जेल में कैद समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने अब अपना दर्द बयां किया है। दरअसल आजम खान और उनकी MLA पत्नी व MLA बेटे को रामपुर से सीतापुर जिला जेल ट्रांसफर कर दिया गया और अब उनकी अदालत में पेशी होनी है। इस बीच आजम ने कहा है कि जेल में उनके साथ आतंकवादी जैसा व्यव्हार किया जा रहा है।

रामपुर की एक कोर्ट ने बुधवार को रामपुर से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम, रामपुर सदर सीट से MLA उनकी पत्नी तजीन फातिमा और स्वार सीट से सपा MLA उनके पुत्र अब्दुल्ला को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में दो मार्च तक के लिए जेल भेजने के आदेश दिए थे। इससे पहले आजम ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा था कि, 'पूरा मुल्क जानता है कि उनके साथ क्या हो रहा है।'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आजम, उनकी पत्नी तजीन और पुत्र अब्दुल्ला ने अपर जिला न्यायाधीश-6 (MP, MLA) धीरेन्द्र कुमार की कोर्ट में बुधवार को सरेंडर किया था, जहां से तीनों को दो मार्च तक के लिये जेल भेज दिया गया था। कोर्ट ने गत 24 फरवरी को आजम खां परिवार की अग्रिम जमानत की याचिका ख़ारिज कर दी थी और उसकी सम्पत्ति की कुर्की का आदेश देते हुए गैर-जमानती वारंट भी जारी किया था।

बैंकों को लगाया 681 करोड़ का चूना, इन लोगों के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज की FIR

कम बजट के साथ विदेश में मनाना है हनीमून तो जाइए इन जगहों पर

परियोजना स्टाफ के पदों पर भर्ती, जानिए क्या है आयु सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -