पहले प्रेमिका और फिर ससुर को गोली मारने वाला सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गिरफ्तार
पहले प्रेमिका और फिर ससुर को गोली मारने वाला सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: पहले अपनी प्रेमिका और फिर ससुर को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. SI संदीप दहिया को पुलिस ने रोहिणी से गिरफ्तार किया है. संदीप को पुलिस अब मौरिस नगर के स्पेशल स्टॉफ नार्थ ऑफिस लेकर जाएगी. संदीप ने दोनों का क़त्ल सरकारी पिस्टल से किया था. इस मामले में हरियाणा पुलिस भी संदीप को खोज रही थी.

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह तक़रीबन 7:15 बजे संदीप दहिया रोहतक के बैंसी गांव पहुंचा, जहां पर उसने अपने ससुर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. रोहतक पुलिस का कहना है कि संदीप अपनी डस्टर कार के जरिए बैंसी गांव पहुंचा था, जिस गली में उसका ससुराल है. उसने पहले वहां पर 3 से 4 चक्कर काटे. सुबह करीब 7:00 से 7:15 के बीच में संदीप के ससुर रणवीर सिंह घर के बाहर निकले और साफ सफाई करने लगे. यह देख संदीप उनके पास गया और माथे में गोली मारकर वहां से भाग निकला.

आपको बता दें कि जिस लड़की को संदीप ने रविवार को गोली मारी थी, उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वह अस्पताल में एडमिट है. रोहतक पुलिस का कहना है कि संदीप का अपनी पत्नी से वैवाहिक विवाद रहा है. वह कुछ दिन पूर्व ही पंचायत लेकर अपने ससुराल आया था. संदीप की दो संतान है, एक बेटी और एक बेटा है. वह बेटे को अपने साथ रखना चाहता था, किन्तु ससुराल पक्ष ने उसकी बात नहीं मानी और बेटा वापस नहीं लौटाया. इसी बात से वह बेहद नाराज था.

महंगा होने जा रहा है ट्रेन का सफर ! जानें कौन-कौनसे चार्ज वसूलेगा रेलवे

आज फिर गिरा डीजल का भाव, जानिए नई कीमत

सोने के वायदा दाम में आया उछाल, चांदी में भी हुई बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -