एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, फिर एक दिन...
एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, फिर एक दिन...
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हाईवे 24 पर गुरुवार को एक व्यक्ति की लाश मिली थी, .जिसके शरीर पर कई सारे घाव के निशान थे. अब पता चला है कि व्यक्ति की हत्या उसीके दोस्त ने की थी. दोनों दोस्तों के बीच एक महिला के साथ दोस्ती को लेकर विवाद चल रहा था. ये बात इतनी बढ़ी की हत्या तक पहुंच गई. पुलिस ने जांच के बाद इस रहस्यमयी हत्याकांड का खुलासा किया है.

चरित्र शंका के चलते पत्नी पर उठाया हाथ, ससुरालवालों ने बांधकर इतना पीटा की मर गया दामाद

मृतक आस मोहम्मद का शव मिलने के बाद परिवार वालों ने पुलिस के पास उसकी हत्या का केस दर्ज कराया था. छानबीन के दौरान पुलिस ने  मोहम्मद के चार दोस्तों से सवाल-जवाब किए. पुलिस का कहना है कि मोहम्मद और उसका दोस्त उमेश कुमार दोनों ही दिल्ली के शाहदरा में रहने वाली 25 वर्षीय युवती से प्यार करते थे. उमेश कुमार कैब ड्राइवर है और सिहानी गेट के दौलतपुरा में रहता है. पुलिस के मुताबिक उमेश ने मोहम्मद को कई बार उस लड़की से दूर रहने के लिए कहा था, लेकिन मोहम्मद नहीं माना. इसके बाद उमेश ने उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा. उमेश ने अपने तीन अन्य दोस्त, मोहम्मद हारून, राजेश और विनोद की सहायता से मोहम्मद की हत्या का प्लान बनाया.

उज्जैन: हत्यारे ने बच्चों के सामने मां की नृशंस हत्या की

मोहम्मद अपनी मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ सराय नजर अली में निवास करता था. बुधवार को वो घर से यह कहकर निकला की दोस्तों के साथ पार्टी में जा रहा है. लेकिन जब वो अगली सुबह तक घर वापस नहीं आया तो फिर उसके परिवार ने उसे ढूँढना शुरु कर दिया और पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को एनएच 24 पर मोहम्मद का शव मिला जिसकी शिनाख्त परिवार वालों ने की, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी.

खबरें और भी:-

 

ओडिशा की महिला से महासमुंद में सामूहिक दुष्कर्म

मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ साफ्टवेयर इंजीनियर, चेकिंग के वक्त एल्कोमीटर लेकर भागा था

टीचर ने बच्चों को चुप कराने के लिए मुंह पर चिपकाई सेलोटेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -